महाराष्ट्र चुनावः उद्धव के सीएम वाले बयान पर जावड़ेकर ने कही यह बात
महाराष्ट्र चुनावः उद्धव के सीएम वाले बयान पर जावड़ेकर ने कही यह बात
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव में अब दो हफ्ते का समय बाकी रह गया है। ऐसे में राज्य का सियासी माहौल काफी गर्म हो गया है। सीट बंटवारे के बाद भी बीजेपी और शिवसेना के बीच सीएम पद को लेकर बयानबाजी जारी है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर दोहराया है कि एक दिन शिवसैनिक महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनेगा। इस पर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा है कि इच्छा जताने में क्या बुराई है, वास्तविकता क्या होगी वो बाद में देखेंगे।

शिवसेना के मुखपत्र सामना के साथ बातचीत में ठाकरे ने कहा, मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा जब तक शिवसेना प्रमुख (बाल ठाकरे) से किया गया वादा पूरा नहीं कर लूंगा। मैं उनके शिवसैनिक को मुख्यमंत्री बना के दम लूंगा। जब तक यह नहीं होता है मैं राजनीति भी नहीं छोड़ूंगा।' यह पूछे जाने पर कि क्या भाजपा उनकी बात मानेगी, उन्होंने कहा, 'यह मेरा वादा है और मैं ही इसे पूरा करूंगा।'

जानकारी के लिए बता दें कि 288 सदस्यीय महाराष्ट्र विधानसभा के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होगा। जबकि, 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि शिवसेना 124 सीटों पर। अन्य सहयोगी दलों के लिए 14 सीटें छोड़ी गई हैं। शिवसेना पहली बार राज्य में छोटे बाई की हैसियत में चुनाव लड़ रही है।

तुर्की को अमेरिका की चेतावनी, कहा- बर्बाद कर देंगे अर्थव्यवस्था

सुखबीर बादल को मिली धमकी पर कांग्रेस नेता का बयान, कहा- सबकी सुरक्षा करना सरकार का फर्ज

हरियाणा चुनाव: सीएम खट्टर का दावा, कहा- 75 से अधिक सीटें जीतकर फिर से सरकार बनाएगी भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -