शिवसैनिक के कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप, 8 दिनों के लिए शिवसेना भवन बंद
शिवसैनिक के कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप, 8 दिनों के लिए शिवसेना भवन बंद
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना के केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में मुंबई में शिवसेना भवन को 8 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है.  एक शिवसेना कार्यकर्ता के कोरोना संक्रमित पाए जाए के बाद ये कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि इस कार्यकर्ता का शिवसेना भवन में आना-जाना लगा रहता था. पूरे शिवसेना भवन को सैनिटाइज किया गया है. 

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की तादाद बढ़कर 135796 हो गई है. 61807 मरीजों का उपचार जारी है. 67706 लोग इस महामारी से स्वस्थ हो चुके है. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 3,721 नए मामले सामने आए. बीते 24 घंटे में 62 मरीजों की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई है. मुंबई में कोरोना वायरस के 1,128 नए केस सामने आए. शहर में कुल मामले बढ़कर 67,635 हो गए हैं. बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद साढ़े चार लाख के आंकड़े के पास पहुंचने वाली है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मंगलवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 14933 नए केस सामने आए हैं. 

इसी के साथ देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 4,40,215 हो गई है. पिछले 24 घंटे में 312 लोगों की जान इस महामारी से गई है. अब तक कुल 14,011 लोगों की जान कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से जा चुकी है. 

आतंकीयों का सेना ने जंगल में किया पीछा, हेलीकॉप्टर और ड्रोन की मदद से की तलाशी

कोरोना की चपेट में आए पुजारी, मंदिर को किया गया सील

इस रेलवे म्यूजियम में मिलेगा खाने का लूप्त उठाने का मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -