शिवसैनिकों ने फैंकी सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही
शिवसैनिकों ने फैंकी सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही
Share:

मुंबई : शिवसेना द्वारा एक बार फिर पाकिस्तानी हस्ति के भारत में प्रवेश का विरोध किया गया है। पहले जहां गज़ल गायक गुलाम अली का विरोध किया गया था वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम का विरोध किया गया। इस मामले में विमोचन कार्यक्रम से जुड़े आयोजक सुधींद्र कुलकर्णी ने शिवसेना कार्यकर्ताओं पर स्याही फैंकने का आरोप लगाया। उल्लेखनीय है कि शिवसेना ने पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम को रद्द करने की मांग भी की थी। 

मिली जानकारी के अनुसार सुधींद्र कुलकर्णी द्वारा कहा गया कि शिवसैनिकों ने उनके घर के बाहर स्याही फैंककर उनका विरोध किया। दरअसल सुधींद्र अपने वाहन में सवार होकर जैसे ही बाहर जाने के लिए निकले शिवसैनिकों ने उनके चेहरे पर स्याही फैंक दी। इस दौरान उन्होंने अपशब्द कहने की बात भी कही।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री कसूरी की पुस्तक नाईदर ए हाॅक नाॅर ए डोव, एन इंसाइडर्स एकाउंट आॅफ पाकिस्तान्स फाॅरेन पाॅलिसी का विमोचन 12 अक्टूबर को  मुंबई के हाॅल आॅफ कल्चर, नेहरू सेंटर, वर्ली में  होना था। मामले में यह भी कहा गया कि स्याही फैंकने वाले करीब 10 शिवसैनिक थे। शिवसेना ने कहा था कि जब तक पाकिस्तान अपनी धरती से आतंकवाद को समर्थन देना बंद नहीं कर देता तब तक इस तरह की बातों को बाधित कर दिया जाएगा।

शिवसेना विभाग प्रमुख आशीष चेंबूरकर द्वारा नेहरू तरामंडल के निदेशक को पत्र भी लिखा गया था। जिसमें इस कार्यक्रमों को रद्द करने की बात कही गई थी। उन्होंने कहा था कि नेहरू तारामंडल के निदेशकों को पत्र लिखकर कहा गया कि इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया जाए, दूसरी ओर आयोजकों को सूचित कर दिया जाए यदि वे कार्यक्रम रद्द नहीं करते हैं तो इसे बाधित कर दिया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -