महाराष्ट्र में सत्ता की जंग तेज़, शिवसेना बोली- हमें शाप दे रही भाजपा
महाराष्ट्र में सत्ता की जंग तेज़, शिवसेना बोली- हमें शाप दे रही भाजपा
Share:

मुंबई: महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन लगने के बाद भी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। अब शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में संपादकीय के माध्यम से भाजपा पर निशाना साधा है। पार्टी ने कहा है कि महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने के लिए नए समीकरण बनता देख कई लोगों के पेट में दर्द चालू हो गया है। हमें शाप दिए जा रहे हैं कि सरकार बन भी गई तो देखते हैं कितने दिन टिकेगी...

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के बीच महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर न्‍यूनतम साझा कार्यक्रम पर वार्ता जारी है। रिपोर्टों में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री पद पांच साल के लिए शिवसेना को देने के साथ ही कांग्रेस-राकांपा दोनों दलों को एक-एक डिप्टी सीएम का पद देने की बात चल रही है। इस बीच बीते दिनों प्रदेश के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि हमें नहीं लगता कि ऐसी सरकार छह महीने से अधिक चलेगी।

इतना ही नहीं भाजपा भी मौके की ताक में दिखाई दे रही है। मुंबई में चल रही भाजपा की तीन दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग के दूसरे दिन कल शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने दावा किया कि भाजपा के पास 119 MLA हैं और उसको साथ लिए बगैर किसी की सरकार बन ही नहीं सकती है। आपको बता दें कि भाजपा को विधानसभा चुनाव में 105 सीटें मिली हैं और वह 14 निर्दलीय विधायकों के समर्थन का दावा कर रही है।

गाँधी की मौत एक 'आकस्मिक घटना', सरकार की बुकलेट पर उठा सियासी तूफ़ान

गौतम गंभीर का पलटवार, कहा- अगर मुझे गाली देने से प्रदूषण कम होता हो तो....

सोनिया से मिलने पहुंचेंगे शरद पवार, महाराष्ट्र की सत्ता को लेकर होगा मंथन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -