सामना में शिवसेना ने लिखा- 'पाकिस्तान में है 'लव जिहाद' की जड़, कमर तोड़नी है तो करो हमला'

By Bhavesh Bakshi
Nov 24 2020 11:37 AM
सामना में शिवसेना ने लिखा- 'पाकिस्तान में है 'लव जिहाद' की जड़, कमर तोड़नी है तो करो हमला'

मुंबई: देश के लगभग सभी राज्यों में लव जिहाद को लेकर चर्चा जारी है और इस पर कानून लाने की बात जोर पकड़ रही है. इसी मुद्दे पर अब शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर टिप्पणी की है. मंगलवार को शिवसेना मुखपत्र सामना में लव जिहाद पर एक आर्टिकल लिखा गया है, जिसमें कहा गया है कि चीन की घुसपैठ, कोरोना, आर्थिक मंदी सहित अन्य मुद्दों को छोड़कर बीजेपी नेताओं की तरफ से लव जिहाद पर कानून बनाने की मांग की जा रही है. 

सामना में लिखा गया कि राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने मुंबई आकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और लव जिहाद के मामले में चर्चा की. किन्तु भाजपा ने ‘लव जिहाद’ की जो व्याख्या तैयार की है, उसके मुताबिक, महाराष्ट्र में ऐसे मामले कब और कितने हुए हैं, उसे सामने लाओ. किन्तु बिना कारण गड़े मुर्दे उखाड़कर राज्य का सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश मत करो.

सामना में भाजपा पर तंज कसते हुए कहा गया कि भाजपा को हिंदुत्व की लौ लगी है, लव जिहाद उनका नया औज़ार है. पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद ये हथियार भंगार में चले जाएंगे, लव जिहाद का मामला कहीं शुरू होगा तो वो पाकिस्तान और बांग्लादेश है. पाकिस्तान के हिंदू समाज की महिलाएं और लड़कियां बेहद असुरक्षित तरीके से जीवन-यापन कर रही हैं.  सामना में लिखा गया है कि लव जिहाद की जड़ पाकिस्तान में है और अब जड़ को उखाड़े बिना कोई रास्ता नहीं है, यह समझ लेना जरुरी है. ‘लव जिहाद’ की कमर तोड़नी हो तो उसकी जड़ मतलब पाकिस्तान पर हमला करो

तरुण गोगोई के निधन पर भावुक हुईं सोनिया गांधी, बेटे को लिखी इमोशनल चिट्ठी

चीन के रक्षा मंत्री वेई फेंगहे 29 नवंबर को जाएंगे नेपाल

ट्विटर ने की बड़ी घोषणा, बिडेन को सौंपा जाएगा संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति का खाता