शरद पवार के दिल्ली स्थित आवास पर घटाई गई सुरक्षा, केंद्र पर भड़की शिवसेना-NCP
शरद पवार के दिल्ली स्थित आवास पर घटाई गई सुरक्षा, केंद्र पर भड़की शिवसेना-NCP
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार के नई दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास से सुरक्षा हटाए जाने को बदले की राजनीति बताते हुए NCP और शिवसेना ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर हमला बोला है। शिवसेना नेता और पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि, "यह चौंकाने वाला है। पीएम मोदी इस बात से अवगत हैं कि शरद पवार एक वरिष्ठ नेता हैं, जो खतरों का सामना करते हैं और उन पर पहले भी हमला हो चुका है। हमने इसे देखा है।"

संजय राउत ने कहा कि पहले सोनिया गांधी और राहुल गांधी और अब पवार की सुरक्षा कम की गई है, जो गंभीर चिंता का विषय है। प्रदेश के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटील ने भी भाजपा की आलोचना करते हुए केंद्र के इस कदम को महाराष्ट्र में भाजपा की शिकस्त से जोड़ा है। प्रदेश के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड ने कहा कि, "शरद पवार सह्याद्रि पर्वत की तरह हैं और वह किसी को डराने वाली रणनीति से भयभीत नहीं होंगे।"

अव्हाड ने आगे कहा कि, "चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि जनता का स्नेह ही पवार साहब का वास्तविक सुरक्षा कवच है।" प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, नई दिल्ली में पवार के निवास पर तैनात दिल्ली पुलिस के सुरक्षाकर्मियों को 20 जनवरी से अचानक हटा लिया गया था। हालांकि महाराष्ट्र में उन्हें आवास और उनके दौरों पर पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराइ जाती है।

हिंदुत्व को दरकिनार करने के आरोप पर उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली बड़ी बात

आज चार दिवसीय दौरे पर भारत आएँगे ब्राज़ील के राष्ट्रपति, गणतंत्र दिवस समारोह में होंगे मुख्य अतिथि

सांप से फ़ैल रहा है जानलेवा कोरोनावायरस ! एक शोध में हुआ हैरान करने वाला खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -