पुलवामा हमला : डोभाल पर बरसी शिवसेना, कहा- जिम्मेदारी ना निभाने वालों को हटाओ

नई दिल्ली : गुरुवार को हुए पुलवामा हमले को लेकर पूरे देश में गुस्से का माहौल है. देश भर के तमाम नेताओं ने इस हमले पर आतंकवाद और पाकिस्तान की कड़ी निंदा के है. वहीं शिवसना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि जिन लोगों पर इन्हें रोकने की जिम्मेदारी दी गई हैं, उन्हें वो निभानी होगी.

बताया जा रहा है कि शिवसेना प्रमुख ने पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले से पहले खुफिया एजेंसियों के आईडी हमले को लेकर दिए गए अलर्ट के संबंध में ये बात कही है. साथ ही इस बयान को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर किए हमले से भी लेकर जोड़ा रहा है. दूसरी ओर पीएम मोदी ने कहा है कि हमने सेना को खुले छूट दें दी है. पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए समय, तारीख, जगह सेना ही तय करेगी.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि गुरुवार को दोपहर में 3 बजकर 15 मिनट पर पुलवामा में करीब 2578 जवानों का काफिला गुजर रहा था, अतः उसी समय IED विस्फोट से केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के काफिले की एक बस को आतंकियों ने निशाना बना लिया. जहां इस हमले में अब तक भारत के 46 जवान शहीद हो गए हैं और दर्जनों जवान अब भी घायल है. फ़िलहाल हर एक हिन्दुतान के दिल में बदले की आग उबाल रही है. 

 

पुलवामा हमला : कमलनाथ सरकर का एलान, शहीद जवान के परिवार को 1 करोड़ रु की मदद

पुलवामा आतंकी हमले में बड़ा खुलासा, 100 किलो RDX से किया गया था धमाका

पुलवामा लाइव: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिया शहीद के शव को कन्धा, श्रद्धांजलि भी की अर्पित

पुलवामा आतंकी पर सलमान और आमिर ने कह दी ऐसी बात, हर जगह हो रही चर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -