शिवसेना का आरोप- कोरोना से लड़ने की जगह यूपी चुनाव में लगी हुई भाजपा
शिवसेना का आरोप- कोरोना से लड़ने की जगह यूपी चुनाव में लगी हुई भाजपा
Share:

मुंबई: शिवसेना ने बुधवार को अपने मुखपत्र सामना के माध्यम से दावा किया है कि भाजपा, कोविड 19 महामारी से  निपटने की जगह अपनी छवि को सुधारने और अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने की कवायदों में लगी हुई है. सामना में कहा गया है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जीतने में विफल रहने के बाद भाजपा ने अपना फोकस उत्तर प्रदेश पर कर लिया है.

इसके साथ ही शिवसेना ने दावा किया है कि पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 'मिशन उत्तर प्रदेश' पर चर्चा करने के लिए एक मीटिंग की है. भाजपा की आलोचना करते हुए शिवसेना ने कहा है कि 'ऐसा लगता है जैसे देश में सभी मुद्दों का निराकरण हो गया है और चुनाव घोषित करने और उन्हें लड़ने का ही काम शेष है, निस्संदेह संसदीय लोकतंत्र में चुनाव अहम है, किन्तु क्या मौजूदा स्थिति में चुनाव प्राथमिकता है? '

सामना में कहा गया है कि भाजपा अपनी खराब छवि को बेहतर इस कारण करने में लगी है, क्योंकि यूपी के पंचायत चुनावों में उसने ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. सामना में दावा किया गया है कि कोविड 19 को देखते हुए असम, पश्चिम बंगाल और अन्य राज्यों में चुनाव स्थगित करने या एक ही चरण में कराने की मांग की जा रही थी, किन्तु पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान हुआ, जिसके कारण कोरोना वायरस न सिर्फ पश्चिम बंगाल में बल्कि पूरे देश में फैल गया.

केंद्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा- सत्ता में बैठे लोग लक्षद्वीप को नष्ट कर रहे

एमके स्टालिन ने पत्रकारों के लिए कोविड प्रोत्साहन-भुगतान में की बढ़ोतरी

एलन मस्क के स्वामित्व वाली टेस्ला ने चीन में की नए डेटा सेंटर की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -