गुजरात से लौटकर शिवराज के मंत्रियों ने सड़क पर खाई पानी पूरी
गुजरात से लौटकर शिवराज के मंत्रियों ने सड़क पर खाई पानी पूरी
Share:

ग्वालियर। गुजरात की पॉलिटिक्स की गर्मी की महक मध्यप्रदेश तक भी पहुँच गयी है। गुजरात में जहां वोटिंग का दौर जारी है तो दूसरी तरफ प्रचार के थमने से बाकी नेता अब अपने-अपने राज्य लौट रहे है।  इसी कड़ी में हाल ही में गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए गए मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर गुजरात में चुनाव प्रचार करने के बाद अपने शहर ग्वालियर लौटे। ग्वालियर लौटने के बाद प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सड़क पर पानी पूरी खाते हुए नजर आये। 

इससे पहले आपको बता दें की कुछ समय पहले मध्यप्रदेश में हुए चुनाव में विश्वाश सारंग जैसे बड़े नेता भी भोपाल में सड़क पर पानी पूरी खाते नजर आये थे जिससे मध्यप्रदेश चुनाव में पानी पूरी की एंट्री भी हो गयी थी। जिसके बाद कई नेता मध्यप्रदेश के चुनाव में सड़क पर पानी पूरी खाने की इस रेस में शामिल हो गए थे। 

दरअसल आपको बता दे गुजरात में चुनाव का दौर जारी है जिसके चलते गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए नेताओ का जमावड़ा लगा हुआ है और अपनी-अपनी पार्टी के लिए वोट मांगने के लिए हर संभव प्रयास नेताओ की तरफ से किये जा रहे है। गुजरात में प्रचार ख़त्म करने के बाद सभी नेता अपने अपने शहर लौट रहे है और लौटने के बाद चुनाव की थकान मिटाने में लगे है इसके चलते ऊर्जा मंत्री गुजरात से लौटने के बाद सड़क पर आम लोगो की तरह पानी पूरी का लुफ्त उठाते नजर आये है। आपको बता दे साल 2023 में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में ऊर्जा मंत्री का आम लोगो से इस तरह से रूबरू होना भाजपा के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। 

चोरी के शक में नौकरानी को पाँच घंटे बंधक बनाकर पीटने पर केस दर्ज

मध्यप्रदेश राज्य हज कमिटी के अध्यक्ष का हुआ चुनाव,तीन घंटे तक चली मीटिंग

मेंदोला ने दी राहुल गाँधी को नसीहत, देश से पहले अपने परिवार को जोड़े राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -