शिवराज ने मरीजों से पूछा-डाॅक्टर आयें कि नहीं
शिवराज ने मरीजों से पूछा-डाॅक्टर आयें कि नहीं
Share:

भोपाल :  प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने शुक्रवार को हमीदिया अस्पताल पहुंचे और उन्होंने  मरीजों से यह पूछा कि आपके पास डाॅक्टर  आयें कि नहीं। शिवराज ने औचक निरीक्षण कर अस्पताल की व्यवस्थाओं को जांचा तथा व्यवस्थाएं ठीक नहीं होने के कारण नाराजगी जताते हुये अस्पताल प्रबंधन को दिशा निर्देश जारी किये।

मुख्यमंत्री शिवराज शुक्रवार को अचानक ही हमीदिया अस्पताल पहुंचे तथा व्यवस्थाओं को देखने के साथ ही मरीजों और उनके परिजनों से चर्चा कर यह जानकारी ली कि डाॅक्टर उनकी देखरेख कर रहे है या नहीं अथवा दवाई आदि मिलने में परेशानी तो नहीं आ रही है। शिवराज अस्पताल परिसर की गंदगी देखकर भड़क गये तथा उन्होंने सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने के निर्देश दिये। इसके साथ ही डाॅक्टरों से यह कहा कि वे मरीजों की सेवा करने में कोर कसर नहीं रखे।

चिकित्सकों से कहा कि यदि वे अपनी ड्यूटी को सेवा कार्य मानेंगे तो मरीज और उनके परिजन खुश हो जायेंग और उन्हें जीवन भर याद भी रखेंगे। शिवराज ने संभागायुक्त, कलेक्टर को यह निर्देश दिये है कि वे अस्पताल संचालन व्यवस्थाओं का गंभीरता से अध्ययन कर व्यवस्थाओं को सुधारने की दिशा में कदम उठायें।

शिवराज ने निभाया मामा होने का फर्ज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -