खेती के क्षेत्र में इतिहास बनाना चाहते हैं शिवराज
खेती के क्षेत्र में इतिहास बनाना चाहते हैं शिवराज
Share:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जब से सत्ता संभाली है,तब से किसानों के लिए काफी कुछ किया है. कई बार कृषि कर्मण अवार्ड भी प्राप्त किये.लेकिन अब शिवराज सिंह की इच्छा है कि वे किसानों के हित के लिए देश में कुछ ऐसा करें कि वह इतहास में दर्ज हो जाए . यह इच्छा उन्होंने बुधवार को सिवनी मालवा तहसील के आंवली घाट में स्थापित भगवान शिव की 71 फ़ीट ऊँची प्रतिमा के अनावरण के समय व्यक्त की.

उल्लेखनीय है कि इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा तहसील अंतर्गत आंवली घाट पर भगवान शिव की 71 फ़ीट ऊँची प्रतिमा का अनावरण करने के बाद उन्होंने किसानों को धैर्य रखने की सलाह देते हुए कहा कि बारिश और ओलावृष्टि से प्रभावित किसान चिंता न करें, सरकार किसानों के नुकसान की भरपाई करेगी. सीएम ने कहा सरकार ने किसानों की बेहतरी के लिए 'भावांतर भुगतान योजना' में बदलाव किए हैं.

बता दें कि इस मौके पर किसानों को सम्बोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि किसानों के हित के लिए मैं भारत में इतिहास रच दूंगा. इस आयोजन के दौरान विधानसभा अध्यक्ष डा.सीताशरण शर्मा, स्थानीय विधायक सरताज सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष कुशल पटेल, सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह, पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी, टिमरनी विधायक संजय शाह सहित कई जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे.

यह भी देखें

नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह का शिवराज सरकार पर बड़ा हमला

मध्यप्रदेश में 7वां वेतनमान देने का एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -