क्रिकेट खेलते समय अचानक गिरे नरोत्तम मिश्रा, कांग्रेस ने कहा- 'अरे, अरे…संभलिये शिवराज जी की अदृश्य टांग'
क्रिकेट खेलते समय अचानक गिरे नरोत्तम मिश्रा, कांग्रेस ने कहा- 'अरे, अरे…संभलिये शिवराज जी की अदृश्य टांग'
Share:

भोपाल: पंचायत चुनाव पर चल रही जंग को लेकर काफी वक़्त से कांग्रेस तथा भाजपा आमने सामने नजर आ रही है। कहीं एक दूसरे पर बयानों के हमले किए जा रहे हैं, तो कहीं सोशल मीडिया पर निशाने साधे जा रहे हैं। ऐसा ही कांग्रेस का एक ट्वीट वाय़रल हो रहा है, जिसमें शिवराज सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा क्रिकेट खेलते नजर आ रहे है। इस के चलते वो गिर जाते हैं। कांग्रेस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर इसपर जमकर मजे लिए तथा इसकी आड़ में शिवराज सिंह पर हमला बोल दिया। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने अपने ट्विटर के ऑफिशियल अकाउंट पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का वीडियो साझा किया, जिसमें मंत्री जी चौके छक्के लगाने के प्रयास में नजर आ रहे थे। उन्होंने जैसे ही बल्ला घुमाया उनका बैलेंस बिगड़ गया तथा वो धड़ाम से गिर गए। वीडियो के बहाने नरेंद्र सलूजा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कैप्शन में लिखा अरे, अरे…।संभलिये गृह मंत्री जी… शिवराज जी की अदृश्य टांग आपको कही भी गिरा सकती है… वही सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और कई प्रकार की प्रतिक्रिया आ रही हैं। 

बता दे कि नरेंद्र सलूजा हमेशा से इस प्रकार के पोस्ट ट्विटर पर साझा करते रहते हैं। सिंधिया के कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने के पश्चात् से कई बार वो उनपर हमला बोल चुके हैं तथा सोशल मीडिया पर मजाक बना चुके हैं। कुछ वक़्त पहले ही उन्होंने एक पोस्ट साझा किया था तथा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला था। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सिंधिया का वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें लो भोपाल में प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग को संबोधित कर रहे थे। वीडियो को ट्वीट करते हुए सलूजा ने लिखा था कि जो स्वयं सत्ता के लिए बिक गए वो आज बोल रहे हैं कि राजनीति तो सिर्फ जनसेवा का जरिया है। 

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

यूपी चुनाव: SP-RLD की संयुक्त रैली में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -