भाजपा के सदस्यता अभियान को धार देने रांची पहुंचेंगे शिवराज सिंह, ये है पूरा कार्यक्रम

भाजपा के सदस्यता अभियान को धार देने रांची पहुंचेंगे शिवराज सिंह, ये है पूरा कार्यक्रम

रांची: भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को रांची पहुंच कर पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे, इसके साथ ही वे बूथ पर जाकर सदस्य बनाएंगें और सत्ता वापसी के मंत्र भी पार्टी कार्यकर्ता को देगें. अपने सदस्यता प्रभारी के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित है तो वहीं विपक्ष भी इस आयोजन पर नजर जमाए बैठा है.

विपक्ष की मानें तो जो शिवराज मध्य प्रदेश में अपनी सत्ता नहीं बचा पाए वो रघुवर सरकार को सत्ता वापसी का क्या मंत्र देगें. दरअसल, इस वर्ष झारखंड में विधानसभा चुनाव होना है, उससे पहले राज्य में भाजपा ने 25 लाख नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य तय किया है. प्रत्येक बूथ पर 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य है और सक्रिय सदस्य बनने के लिए 25 सदस्य जोड़ना होगा. राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी शिवराज सिंह चौहान झारखंड में चुनाव में जाने से पूर्व सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे और बूथ पर जाकर पार्टी के लिए सदस्य भी बनाएँगे.

चुनावी मौसम है ऐसे में एक दूसरे के दल की प्रत्येक गतिविधि पर विरोधियों की भी निगाह है. तभी तो शिवराज के झारखंड दौरे और सदस्य बनाने के टारगेट पर झामुमो नेता, भाजपा पर हमलावर हो रहे हैं. झामुमो की मानें तो जो शिवराज मध्य प्रदेश में अपनी सत्ता बचा नहीं पाए वो झारखंड में भाजपा को सत्ता वापसी का क्या मंत्र देगें.

दलाई लामा की दो टूक, कहा- मेरा उत्तराधिकारी चुनने का हक़ चीन को नहीं

नेपाल में बाढ़ और भूस्खलन का प्रकोप जारी, अब तक 90 की मौत

इशरत जहाँ के हनुमान चालीसा में शामिल होने को लेकर बंगाल में बवाल, मिल रही धमकियाँ