मेड इन अमेठी का पतली पिन का चार्जर भी नहीं बना पाए और मेड इन चित्रकूट की बात करते हैं राहुल  - शिवराज सिंह
मेड इन अमेठी का पतली पिन का चार्जर भी नहीं बना पाए और मेड इन चित्रकूट की बात करते हैं राहुल - शिवराज सिंह
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधान सभा चुनावों की तारिख जैसे-जैसे पास आती जा रही है, पक्ष विपक्ष में जुबानी हमले तेज़ होते जा रहे हैं. वर्तमान में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी मध्य प्रदेश में ही हैं और जगह-जगह बैठकों का आयोजन कर जनता को सम्बोधित कर रहे हैं, वहीं प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान जान आशीर्वाद निकालकर जनता का आशीष पाना चाहते हैं. आज अपनी आशीर्वाद यात्रा के दौरान शिवराज सिंह ने कहा है कि राहुल जी जहां भी जाते हैं वहां मोबाइल की फैक्ट्री खोलने की बात करते हैं, पर सच्चाई ये है कि पिछले 70 सालों में मेड इन अमेठी लिखा हुआ पतली पिन का चार्जर भी मार्किट में नहीं आया है.

म.प्र. सियासत में बीजेपी को दूसरा झटका, पद्मा शुक्ला के बाद पुष्पराज सिंह हुए कांग्रेस में शामिल

गौरतलब है कि राहुल गाँधी ने कल चित्रकूट में कहा था कि मैं वो दिन देखना चाहता हूँ कि जब चीन वाला कोई आदमी अपने मोबाइल के पीछे देखे तो सोचे की ये चित्रकूट कहाँ हैं. वे मेड इन चित्रकूट मोबाइल की बात कर रहे थे, इसी पर पलटवार करते हुए शिवराज सिंह ने कहा है कि मेड इन मध्यप्रदेश’ मोबाइल, ‘मेड इन चित्रकूट’ मोबाइल, BHEL के मोबाइल, पता नहीं राहुलजी और कहाँ-कहाँ मोबाइल बनाने की फ़ैक्टरी लगाने वाले है! राहुलजी आज भले कुछ भी बोल रहें हैं, पर सच्चाई ये है कि पिछले 70 सालों में ‘मेड इन अमेठी’ लिखा हुआ ‘पतली पिन का चार्जर’ भी नहीं बना पाए.

राहुल के हमलों पर सीएम शिवराज ने ली चुटकी

उन्होंने राहुल गाँधी द्वारा उन्हें घोषणा मशीन कहने पर भी पलटवार करते हुए कहा कि हमारी सभी योजनाएँ समाज के हर वर्ग के व्यक्ति विशेष के लिए है, हम हमेशा अच्छी नीयत के साथ. अच्छी सोच से, अच्छी योजनाएँ बना कर अमल में लाते है, जिससे लोगों के जीवन में सकारात्मक सुधार आते हैं. हम हर जगह मोबाइल की फैक्ट्री लगाने की बात नहीं करते हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आज उदयपुरा, पिपरिया, सोहागपुर और होशंगाबाद में जान आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे.  

खबरें और भी:-

आया चुनाव का मौसम तो केजरीवाल को याद आये भूले हुए अपने

भारतीय कोर्ट के पहले न्यायाधीश थे एस.एच कापड़िया

GST कॉउन्सिल की 30वीं बैठक संपन्न, केरल को अतिरिक्त सहायता देने पर हुई चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -