मध्यप्रदेश के सियासी संकट पर बोले शिवराज, कहा- हमें सरकार गिराने में कोई रुचि नहीं
मध्यप्रदेश के सियासी संकट पर बोले शिवराज, कहा- हमें सरकार गिराने में कोई रुचि नहीं
Share:

भोपाल: कमलनाथ सरकार के मंत्रियों के इस्तीफे के मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा और अपना हाथ होने से पल्ला झाड़ा है. शिवराज ने इसके लिए कांग्रेस की भीतरी कलह को ही जिम्मेदार ठहराया है. इसके अलावा शिवराज सिंह ने कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधवराव सिंधिया की जयंती पर उन्हें नमन किया.
 
शिवराज ने कहा कि, "सबसे पहले सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं. हमें कांग्रेस से कुछ लेना देना नहीं है. ये उनका भीतरी मामला है. हमारी सरकार गिराने में कोई दिलचस्पी नहीं है. आज माधवराव सिंधिया की जयंती है मैं उनको प्रणाम करता हूं."  उल्लेखनीय है कि सोमवार देर रात को मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के सभी 20 मंत्रियों ने अपने अपने पदों से त्यागपत्र दे दिया था. सीएम कमलनाथ ने सभी मंत्रियों का इस्तीफा मंजूर कर लिया है.

जिसके बाद अब कमलनाथ को नए कैबिनेट के गठन का अधिकार मिल गया है. अपने आधिकारिक बयान में सीएम कमलनाथ ने कहा कि माफिया के सहयोग से अस्थिर करने वाली ताकतों को कामयाब नहीं होने दूंगा. सौदेबाजी की सियासत मध्य प्रदेश के हितों के साथ कुठाराघात है. मेरे लिए सरकार होने का मतलब सत्ता की भूख नहीं, जन सेवा का पवित्र उद्देश्य है.

कमलनाथ की कुर्सी पर लटकी तलवार, मामूली बहुमत पर टिकी है सरकार

मध्य प्रदेश की सियासत में बड़ा उलटफेर, भाजपा में शामिल होने जा रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया

भगोड़े गोरखा नेताओं के साथ जेपी नड्डा की तस्वीर वायरल, TMC ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -