विदाई समारोह में बोले शिवराज, टाइगर अभी जिन्दा है, पांच साल से पहले भी आ सकता हूँ वापिस
विदाई समारोह में बोले शिवराज, टाइगर अभी जिन्दा है, पांच साल से पहले भी आ सकता हूँ वापिस
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में सत्ता बदलने के बाद भी राजनितिक हलचल लगातार जारी है.  शपथ ग्रहण के बाद किसानों की कर्जमाफी कर सुर्खियों में आए सीएम कमलनाथ अगले ही दिन यूपी-बिहार को लेकर दिए गए अपने बयान पर चौतरफा घिर गए. कमलनाथ के बयान के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बयान दिया है, जिसने मध्य प्रदेश में सियासी हलचल बढ़ा दी है. 

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष से माँगा एक लाख रुपए का चंदा

दरअसल बुधवार को शिवराज सिंह चौहान के लिए भोपाल के मुखयमंत्री आवास में एक विदाई समारोह रखा गया था, इस विदाई समारोह में शिवराज ने लोगों से कहा कि इसकी सम्भावना है कि वे पांच साल से पहले ही सत्ता में वापस लौट आएं. मुखयमंत्री आवास में रखे गए विदाई समारोह के दौरान कई बार ऐसे मौके आए, जब मौजूदा वातावरण बेहद भावुक हो गया.

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक, दुनिया में तबाही लेकर आ रहा है 2019

खुद शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह भी इस दौरान भावुक हो गईं. भावुक माहौल में लोगों को संबोधन देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने फिल्मी अंदाज में कहा, 'किसी तरह की कोई चिंता मत करना, टाइगर अभी जिंदा है, कोई आंख उठाकर देखे भला, हो सकता है कि मुझे यहां वापस आने में पूरे पांच साल का वक्त भी ना लगे और मैं पहले ही वापस आ जाऊं.' शिवराज सिंह चौहान के इस बयान को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. दरअसल मध्य प्रदेश में दोनों पार्टियों में से किसी भी दल को स्पष्ट बहुमत नहीं मिल पाया है, कांग्रेस ने भी बसपा, सपा और निर्दलियों को साथ लेकर सरकार का गठन किया है.

खबरें और भी:-

बेल्जियम के प्रधानमंत्री चार्ल्स मिशेल ने की इस्तीफे की घोषणा

मंत्रियों पर बरसे राज ठाकरे, कहा- ये नहीं सुनें तो इन पर फेंकें प्याज...

तो क्या अब संसद में दिखेंगे दो विपक्षी नेता ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -