कमलनाथ पर शिवराज का बड़ा हमला, बोले- आपकी सरकार कभी नहीं आएगी, झूठे वादे ना करें

कमलनाथ पर शिवराज का बड़ा हमला, बोले- आपकी सरकार कभी नहीं आएगी, झूठे वादे ना करें

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम कमल नाथ ने केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए तीनों कृषि कानूनों को किसान विरोधी बताते हुए वादा किया है कि, उप-चुनाव के बाद सीएम बनते ही इन कानूनों को राज्य में लागू नहीं करने का फैसला लूंगा. इस पर अब राज्य के मौजूदा सीएम शिवराज सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि, सच तो यह है कि कमलनाथ झूठ बोल रहे है. पहली बात तो यह है कि उनकी सरकार कभी आने वाली नहीं है. जो घोषणा पत्र उन्होंने पहले दिया था, उसके ही वचन पूरे नहीं किये गए है. अब वे नए वचन देने लगे है. सरकार तो आनी नहीं है तो कुछ भी कह लो. शिवराज ने आगे कहा कि कृषि कानून पर यह लोग झूठ बोल रहे है, मैं कह रहा हूँ कोई मंडी बंद नहीं होगी, न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) भी जारी रहेगी. 

मध्य प्रदेश के सीएम ने कहा कि कमल नाथ कृषि कानून का अंधा विरोध कर रहे है. जब 15 माह सरकार मे थे तो क्यों कानून नहीं बनाया? जब हाथ में कुछ नहीं है तो कह रहे हैं कानून लाएंगे. लोगों को भ्रमित करने की कोशिश करेंगे लेकिन आदरणीय कमलनाथ जी किसान आपकी हकीकत जान चुके हैं कोई भ्रमित नहीं होने वाला.

दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन को हुआ कोरोना, बोले- जल्द स्वस्थ होकर लौटूंगा

ब्रिटेन ने जापान के साथ एक मुक्त व्यापार समझौते पर किए हस्ताक्षर

एलडीएफ ने आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में मणि के गुट को किया शामिल