एक विज्ञापन को लेकर जबरदस्त ट्रोल हुए कमलनाथ, शिवराज बोले- तीसरा हाथ किसका है
एक विज्ञापन को लेकर जबरदस्त ट्रोल हुए कमलनाथ, शिवराज बोले- तीसरा हाथ किसका है
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस विज्ञापन में सूबे के सीएम कमलनाथ प्रदेश सरकार की जय किसान ऋण माफी योजना के तहत कर्ज माफी के प्रमाण पत्र बांटते दिखाई दे रहे हैं. आप सोचेंगे यह तो एक साधारण सी बात है, किन्तु इसके वायरल होने की वजह यह है कि इस विज्ञापन में प्रमाण पत्र पर 'तीन हाथ' दिखाई देआ रहे हैं.

इस विज्ञापन में कमलनाथ एक वृद्ध महिला को कर्ज माफी का प्रमाण पत्र देते दिखाई दे रहे हैं. महिला एक हाथ से कमलनाथ को आशीर्वाद दे रही है. वहीं, दूसरे हाथ में महिला ने रुमाल पकड़ रखा है. वहीं, प्रमाण पत्र पर कमलनाथ के दो हाथों के अतिरिक्त एक 'तीसरा हाथ' भी दिखाई दे रहा है. वहीं, राज्य के पूर्व सीएम और भाजपा उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने भी इस विज्ञापन पर चुटकी ली है. शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'कमलनाथ जी, ये तीसरा हाथ किसका है.' 

विज्ञापन की जांच करने पर पता चला है कि तस्वीर में दिखाई दे रहा तीसरा हाथ मध्य प्रदेश के मंत्री कमलेश्वर पटेल का है. दरअसल, तस्वीर की एडिटिंग करने के दौरान उनका हाथ प्रमाण पत्र से नहीं हटाया गया था. वहीं, एक अन्य नेता का हाथ प्रमाण पत्र से हटा दिया गया था. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

बॉम्बे नगरपालिका ने सीएम फडणवीस के घर को घोषित किया डिफाल्टर, ये है पूरा मामला

अमेरिका ने कहा- भारत में बढ़ी धार्मिक हिंसा, शिवसेना बोली- अपने नीचे का अंधेरा देखो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -