नीमच जेल से फरार हुए चार कैदी, शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार पर बोला हमला

नीमच जेल से फरार हुए चार कैदी, शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार पर बोला हमला

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला है। शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में अराजकता फैलने की बात कही है। चौहान ने कहा है कि नीमच में जेल तोड़ कर करके नशे से संबंधित अपराधी भाग रहे हैं। वहीं, सत्ता में बैठे हुए लोग जेल में कैद खूंखार कैदियों को सुरक्षा देने की मांग कर रहे हैं।

शिवराज सिंह ने कहा है कि, ''जेल ब्रेक की घटना इसलिए और अधिक गंभीर हो जाती है, क्योंकि सत्ता में बैठे हुए लोग जिसमें विधायक भी शामिल हैं। ये लोग जेल में खूंखार कैदियों को सुविधाएं देने की बात करते हैं। सियासी दबाव की वजह से सुरक्षा व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो रही है और अपराधी जेल से भाग रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण और चिंताजनक है।''

आपको बता दें कि प्रदेश के नीमच जिले की जेल की दीवार फांदकर रविवार सुबह चार कैदी फरार हो गए थे। जिसके बाद कैदियों की तलाश की जा रही है। जिसके लिए पुलिस पूरे प्रदेश में तलाशी अभियान चला रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने फरार हुए कैदियों पर 50-50 हजार का इनाम भी घोषित किया है।  वहीं रविवार को जेल प्रभारी ने बताया था कि तड़के तीन से चार बजे के बीच चारों कैदी रस्सी के सहारे दीवार कूदकर भाग गए हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

लोकसभा में बोले कांग्रेस नेता रंजन चौधरी, कहा- राहुल और सोनिया को जेल में क्यों नहीं डाल देते ?

ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका, टीएमसी विधायक ने किया ये ऐलान

सरायकेला मॉब लिंचिंग को लेकर गरमाई सियासत, ओवैसी ने मोदी सरकार पर लगाए आरोप