पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत, शिवराज सिंह ने की CBI जांच की मांग
पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत, शिवराज सिंह ने की CBI जांच की मांग
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी भोपाल के बैरागढ़ पुलिस थाने में शिवम मिश्रा की दो दिन पूर्व पुलिस हिरासत में हुई मौत मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. शिवराज सिंह ने कहा है कि जिन पुलिसकर्मियों ने निर्दयता से शिवम की पिटाई की उन पर हत्या का केस दर्ज होना चाहिए.

शिवम मिश्रा की हत्या के विरोध एवं उसके वृद्व माता-पिता को इन्साफ दिलाने के लिए यहां भारत माता चौराहा पर आयोजित किए गए धरने को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि, ‘‘राजधानी भोपाल में जहां सीएम और मंत्री बैठते हैं. पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और पूरा प्रशासन मौजूद रहता है. किन्तु इन सबकी नाक के नीचे पुलिस हिरासत में जिस निर्ममता से नरपिशाचों ने एक नौजवान बेटे को मार डाला, यह कोई सामान्य घटना नहीं बल्कि हत्या है.’’ 

शिवराज ने कहा कि, ‘‘ऐसे हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. शिवराज ने सीएम कमलनाथ से मांग की है कि जिन्होंने निर्दयता से शिवम की पिटाई की उन पर हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए. इस घटना की सीबीआई जांच कराइ जाए. ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. शिवराज ने सरकार से शिवम की बहन को नौकरी देने और परिवार को वित्तीय सहायता देने की भी मांग की.

महाराष्ट्र वित्त मंत्री की बड़ी मांग, क्या अब सरकार बदलेगी साक्षरता की व्याख्या ?

चीनी मीलों पर गन्ना किसानों का पैसा बकाया, यूपी को चुकाना है सबसे ज्यादा पैसा

राहुल गाँधी का शर्मनाक ट्वीट: पूरी दुनिया कर रही जिसे सलाम, कांग्रेस अध्यक्ष ने किया उसका अपमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -