दिग्विजय सिंह के आरोप पर शिवराज का करारा पलटवार, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं कांग्रेस नेता
दिग्विजय सिंह के आरोप पर शिवराज का करारा पलटवार, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं कांग्रेस नेता
Share:

भोपाल: दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के आरोपों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि खबरों में बने रहने के लिए दिग्विजय सिंह इस तरह के बयान देते रहते हैं. शिवराज ने कहा कि वह और उनके नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. पाकिस्तान अपने पत्र में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को 'कोट' करता है. 

शिवराज सिंह ने कहा कि जहां तक भाजपा और संघ का सवाल है तो उनकी राष्ट्रभक्ति को पूरा देश अच्छी तरह जानता है.  गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा था कि बजरंग दल और भाजपा के आईटी सेल के पदाधिकारी को पाकिस्तानी एजेंसी ISI से पैसे लेकर पडोसी मुल्क के लिए जासूसी करते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने यह इल्जाम लगाया है जिस पर मैं आज भी क़ायम हूं.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक विवादित बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के लिए मुस्लिमों से अधिक से गैर मुसलमान जासूसी कर रहे हैं.  जम्मू कश्मीर पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि यदि शेख अब्दुल्ला नेहरू पर भरोसा नहीं करते तो कश्मीर हमारे साथ नहीं होता. उन्होने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का उल्लेख करते हुए कहा कि, कश्मीर का हल जम्हूरियत, कश्मीरियत और इंसानियत है. मेरा मानना है कि इसी से समस्या का निराकरण भी होगा.

मध्य प्रदेश: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान गिरफ्तार, राज्य की सियासत में मचा हड़कंप

नहीं रहें MP के पूर्व CM बाबूलाल गौर, PM समेत शिवराज-दिग्विजय ने जताया शोक

शिवराज ने राहुल गाँधी को बताया 'रणछोड़दास', कहा- वे अब जम्मू कश्मीर पर कुछ नहीं बोलेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -