मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज सिंह ने शेयर किया कमलनाथ का वीडियो, मुसीबत में पड़ी कांग्रेस
मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज सिंह ने शेयर किया कमलनाथ का वीडियो, मुसीबत में पड़ी कांग्रेस
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में आगामी चुनाव के चलते भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो साझा करके कांग्रेस पर निशाना साधा है. इस वीडियो में कमलनाथ यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि "किसी उम्मीदवार पर कितने भी अपराध के मामले दर्ज हों इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मुझे जीतने वाला उम्मीदवार चाहिए."

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: कांग्रेस ने जारी की पहली सूची, 155 उम्मीदवारों को दिया टिकट

शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि यह यही कांग्रेस की राजनीति है, बाकी जनता खुद ही समझदार है, वही फैसला करेगी कि 28 नवंबर को मतदान कर किसको विजयी बनाएगी. गौरतलब है कि इस वीडियो को सबसे पहले मध्य प्रदेश भाजपा के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया था, जिस पर कैप्शन लिखा था 'कांग्रेस का हाथ अपराधियों के साथ' साथ ही हैशटैग क्रिमिनल कमनलाथ भी लिखा था, जिसे मुख्यमंत्री चौहान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

छत्तीसगढ़ चुनाव: इस भाजपा प्रत्याशी ने लोन पर खरीदें हैं तीन मोबाइल फ़ोन

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधान सभा चुनाव के लिए मतदान होने वाला है, जबकि 11 दिसबर को मतगणना कर नतीजे घोषित किए जाएंगे. इस बार के चुनाव में जहां एक तरफ भाजपा के सामने 15 साल तक सत्ता में रहने के बाद फिर से सत्ता में बने रहने की चुनौती है तो दूसरी तरफ कांग्रेस अपने 15 साल के वनवास को मध्य प्रदेश में खत्म करने के लिए एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा रही है. दोनों ही पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है और दोनों ही पार्टियों के भीतर टिकटों के बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है.

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश चुनाव: सारे दलबदलू नेताओं को कांग्रेस ने दिया टिकट

एएमयू छात्रसंघ चुनाव में बना इतिहास, 44 साल का रिकॉर्ड टुटा

छत्तीसगढ़ चुनाव: राज बब्बर के बिगड़े बोल, नक्सलियों को बताया क्रन्तिकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -