शिवराज की खुली चुनौती, कहा - अगर कांग्रेस वादा पूरा करने सबूत दे दे, तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा
शिवराज की खुली चुनौती, कहा - अगर कांग्रेस वादा पूरा करने सबूत दे दे, तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा
Share:

इंदौर: कर्जमाफी पर मचे घमासान और कांगेस के घोषणा पत्र पर निरंतर खड़े हो रहे सवालों के बीच इंदौर में सूबे के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बड़ा बयान दिया है. शिवराज ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस सरकार वचन पूरे होने के सबूत दिखा देती है तो मैं सियासत से संन्यास ले लूंगा. जिसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेंद्र पचौरी ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. 

शिवराज सिंह के बयान पर हमला बोलते हुए पचौरी ने कहा है कि 'राज्य की जनता ने तो उन्हें वैसे ही सत्ता से बाहर कर दिया है. 23 मई के बाद मोदी सरकार को भी जनता बाहर कर देगी.' इसके साथ ही पचौरी ने कहा कि 'मैं विनम्रता पूर्वक शिवराज जी को उनके दावे याद दिला देना चाहता हूं. भाजपा का दावा था कि वो किसानों का ऋण माफ करेगी, किसानों को बिजली सस्ती दी जाएगी, लेकिन उनके शासनकाल में बिजली के बिल न चुकाने होने पर किसानों को जेल में डाल दिया गया. शिवराज जी के कार्यकाल में बेरोजगारी बढ़ी. महिलाओं पर अत्याचार हुआ. किसानों पर गोलियां बरसाई गईं. शिवराज जी ने जो वादे किए थे उनमे से एक भी पूरा नहीं किया. यही वजह है कि राज्य की जनता ने उन्हें वनवास पर भेज दिया.'

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए सुरेश पचौरी ने कहा है कि ''पीएम मोदी ने जो वादे किए वो बेकार निकले. इन पांच वर्षों में पीएम मोदी ने भी अपना एक भी वादा पूरा नही किया. इसलिए अब जनता उन्हें इसका उत्तर देगी.' आपको बता दें कुछ दिनों पहले ही सुरेश पचौरी अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान के घर पहुंचे थे और उन्हें 21 लाख किसानों की लिस्ट सौंपी थी. यह लिस्ट जिला वार तैयार की गई थीं. इसमें पूर्व सीएम के भाई का भी नाम शामिल था.

केजरीवाल बोले, आखिरी वक़्त में कांग्रेस की तरफ चले गए मुस्लिम वोटर्स, शीला दीक्षित ने साधा निशाना

राहुल गाँधी से मिले चंद्रबाबू नायडू, भाजपा विरोधी मोर्चे पर हुआ मंथन

सोमनाथ मंदिर पहुंचे अमित शाह, रूद्राभिषेक कर लिया भगवान शिव का आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -