शिवराज सिंह की ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुली चुनौती
शिवराज सिंह की ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुली चुनौती
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुली चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिंधिया को अपना नेता प्रोजेक्ट करें और फिर चुनाव में देखें किसके गले में माला पड़ती है. शिवराज ने कहा कि हम पूरे मध्य प्रदेश को विकास की राह पर लेकर गए हैं. पहले हम बीमारू राज्य की श्रेणी में आते थे. हमने सत्ता संभाली थी तब 2900 मेगावॉट बिजली उपलब्ध थी. अब हम 18000 मेगावॉट बिजली बना रहे है. शिवराज ने कहा कि 2014 में ग्लोबल इनवेस्टर्स मीट में पांच लाख करोड़ के करार किए थे, जमीन पर दो लाख करोड़ के करार हुए. बंपर उत्पादन के कारण फसलों के दाम कम हुए है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बंपर उत्पादन मध्य प्रदेश की बड़ी समस्या है. कभी गेहूं पंजाब और हरियाणा में होता था. बंपर उत्पादन के कारण फसलों के दाम कम हुए है. भावांतर योजना लेकर आए कि किसानों को घाटे की खेती नहीं करने देंगे. प्रधानमंत्री के किसानों की आय दोगुनी करने के सपने को पूरा करने में मध्य प्रदेश काम कर रहा है.

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस में चेहरे को लेकर ही घमासान मचा हुआ है. शिवराज ने कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार घोषित करने पर नेताओं के अलग-अलग बयानबाजी पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी के नेता ही तय नहीं कर पा रहे है कि किसके गले में माला पहनाए.

अजब शिवराज सरकार का गजब मंडल, पांच साल से नहीं किया कोई काम

इस हाल में मध्य प्रदेश में 24 घंटे बिजली कैसे देंगे शिवराज?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -