तमाम सुविधाओं से लेस शिवराज की हाई-टेक रथ यात्रा कल से
तमाम सुविधाओं से लेस शिवराज की हाई-टेक रथ यात्रा कल से
Share:

मप्र में विधानसभा चुनावों का बिगुल वक़्त से पहले ही बज गया है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा इसका सुबूत है. दो चुनावी रथ राजधानी भोपाल में बीजेपी ऑफिस से पूजन के बढ़ निकलने को तैयार है.  14 जुलाई को उज्जैन में शिवराज के रथ को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ग्रीन सिग्नल देंगे. 

सीएम शिवराज सिंह चौहान का हाईटैक रथ 55 दिन तक सूबे में घूमेगा और 230 विधानसभा क्षेत्रों कुल 700 सभाओं तक पहुंचेगा. यात्रा का पहला रूट विंध्य, बुंदेलखंड और महाकौशल और दूसरा भोपाल, नर्मदापुरम, ग्वालियर-चंबल और मालवा-निमाड़ क्षेत्र को रखा गया है. यात्रा 25 सितंबर को भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ पर  समाप्त होनी है.  

कांग्रेस  पार्टी विधायक जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि सरकारी खर्चे पर आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है. उन्होंने BJP सरकार से बीते 5 साल के कामकाज का  ब्यौरा मांगा. गौरतलब है कि यह रथ यात्रा देश के प्रसिद्ध कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया के दवारा डिजाइन किये गए रथ पर निकल रही है. जिसमे तमाम तरह की सुविधाएं है. इस यात्रा में होने वाले कुल खर्च के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है, मगर जिस तरह की सुविधाओं से लेस इस रथ को किया गया है उससे इस यात्रा के खर्च का अंदाजा लगाते हुए जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज से जवाब माँगा है.   

सीएम शिवराज ने कहा, कांग्रेस ने किसानों को तबाहो- बर्बाद किया

...तो क्या मोदी के ख़िलाफ़ होंगे शिवराज ? कमलनाथ का भी मिलेगा साथ

अदालत पहुंचे शिवराज सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -