आज इंदौर आएँगे CM शिवराज सिंह चौहान, प्रशासनिक अधिकारियों से ट्वीट कर कही यह बात
आज इंदौर आएँगे CM शिवराज सिंह चौहान, प्रशासनिक अधिकारियों से ट्वीट कर कही यह बात
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संकट अब भी कम नहीं हुआ है । ऐसे में यहाँ सरकार और प्रशासन द्वारा काफी प्रयास किए जा रहे हैं। अब इन सभी के बीच आज यानी गुरूवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दौरे पर है। जी हाँ, आज वह जिले में प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट की अध्यक्षता में बैठक में शामिल होगे। मिली जानकारी के तहत आयोजित समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज संभाग के विभिन्न जिलों में कोरोना के हालातों की समीक्षा करेंगे।

इस दौरान वह ग्रामों और नगरों में गठित क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के चयनित सदस्यों से भी बात करेंगे। बताया जा रहा है बैठक के दौरान कोरोना से बचाव के मापदंडों का पालन और सोशल डिस्टेंसिंग सुनिश्चितता पर चर्चा की जाएगी। इस बारे में ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जानकारी दी है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ''आज इंदौर संभाग के सभी जिलों की समीक्षा के लिए इंदौर के दौरे पर रहूंगा। मेरे आगमन के दौरान कलेक्टर, कमिश्नर और एसपी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को मेरा निर्देश है कि गाइडलाइंस का पालन करें और मुझे एयरपोर्ट पर लेने और छोड़ने न आयें। समस्त जनप्रतिनिधियों से मेरा अनुरोध है कि वे भी एयरपोर्ट न आयें, हम लोग निर्धारित बैठकों में मिलकर चर्चा करेंगे। साथ ही अधिकारियों से भी यह कहना चाहता हूं कि आप प्रोटोकाल को लेकर न उलझें। इस समय संक्रमण को रोकना हम सबके लिए सबसे महत्वपूर्ण है। अत: कोविड प्रोटोकाल का पालन करें।'' अपने इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने गाइडलाइंस का पालन करने और प्रशासनिक अधिकारियों को एयरपोर्ट पर लेने और छोड़ने न आने के लिए कह दिया है।

दिशा सालियान केस: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- देश बोस, मुखर्जी और शास्त्री के कातिलों को भी नहीं ढूंढ पाया

शत्रुघ्न सिंह को बनाया सीएम तीरथ सिंह रावत का मुख्य सलाहकार

VIDEO: रेस्टोरेंट के बाहर भूखे मगरमच्छ ने किया ग्राहकों का पीछा, और फिर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -