'राहुल गाँधी को अपने मुंह पर ताला लगा लेना चाहिए था': CM शिवराज
'राहुल गाँधी को अपने मुंह पर ताला लगा लेना चाहिए था': CM शिवराज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश (MADHYA PRADESH) में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लोकसभा सदस्य के तौर पर राहुल गांधी की अयोग्यता के खिलाफ अपने मुंह पर काली पट्टी बांधकर एवं उस पर ताला लगाकर शनिवार को भी प्रदर्शन जारी रखा। विरोध का उपहास उड़ाते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ने जब बयान दिया था, तब उन्हें अपने मुंह पर ताला लगा लेना चाहिए था, क्योंकि उसी बयान की वजह से उन्हें मानहानि का दोषी ठहराया गया है।

प्रदेश कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा भारत में लोकतंत्र का गला घोंटने के लिए विपक्ष का मुंह बंद करना चाहती है। खंडवा जिले में पुलिस ने भाजपा दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करने का प्रयास कर रहे लगभग 20 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्त में ले लिया।

वही एक वीडियो बयान में सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने मुंह पर ताला लगाकर विरोध किया, मगर "राहुल गांधी ने मोदी समुदाय के बारे में बात करते समय अपना मुंह बंद क्यों नहीं किया।" आगे मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, "क्या पिछड़े समुदाय में पैदा होना पाप है? कांग्रेस आज देश के लिए एक समस्या बन गई है एवं राहुल गांधी कांग्रेस के लिए एक समस्या बन गए हैं।" आपको बता दें कि केरल के वायनाड संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राहुल गांधी को बृहस्पतिवार को सूरत की एक अदालत द्वारा मानहानि के एक मामले में दोषी ठहरा दिया। तत्पश्चात, शुक्रवार को लोकसभा की सदस्यता के लिए अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

'गांधी परिवार के लिए अलग कानून होना चाहिए..', राहुल मामले पर 'कांग्रेस' सांसद की मांग, Video

उर्दू में उद्धव ठाकरे के बैनर, मालेगांव में रैली, मुस्लिमों को आकर्षित करने का प्लान

राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने पर गुस्साए कांग्रेसीयों ने किया विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -