सिंहस्थ कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि ना देने पर शिवराज हुए नाराज

भोपाल: सिंहस्थ के दौरान सेवा देने वाले सिंहस्थ महाकुंभ में तैनात 38 हजार अधिकारियों-कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि देने में देरी करने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह नाराज हो गए है. इससे पहले शिवराज सिंह द्वारा इस बारे में आदेश दे दिए गए थे, किन्तु अधिकारियो ने इस बारे में अभी तक कोई सुध नही ली, जिसके चलते शिवराज ने कहा कि मैंने घोषणा कर दी तो फिर उसका पालन करने में इतनी देर क्यों हुई. अब ये लापरवाही दोबारा नहीं होनी चाहिए.

यब बात शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कैबिनेट की बैठक में प्रमुख सचिव नगरीय विकास मलय श्रीवास्तव से कही, जिसमे उन्होंने कहा कि अगर किसी तरह की कोई परेशानी थी तो मुझे बताना चाहिए था, किन्तु इस कार्य में इतनी देरी क्यों की गयी. 

आपको बता दे कि  सिंहस्थ के दौरान सेवा देने वाले सिंहस्थ महाकुंभ में तैनात 38 हजार अधिकारियों-कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि देने के बारे में शिवराज सरकार द्वारा एलान किया गया था, जिसमे सभी कर्मचारियों और अधिकारियो को पांच-पांच हजार रुपए प्रोत्साहन राशि के रूप में दिए जायेगे. इस राशि से मध्य प्रदेश सरकार पर अतिरिक्त 19 करोड़ रुपए का आर्थिक भार आएगा. इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान द्वारा अन्य मुद्दों पर भी बात की गयी. जिसमे उन्होंने कहा है कि सभी मंत्रीयो को नर्मदा सेवा यात्रा में हिस्सा लेना जरुरी है. 

शिवराज कैबिनेट में हुये कई अहम फैसले

 प्रकाश पर्व कार्यक्रम में शामिल हुये अमित शाह

 जब आदमी को बनना पड़ा बैल

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -