एक बार फिर सुस्त नजर आई शिवराज सरकार, टला मंत्रिमंडल विस्तार
एक बार फिर सुस्त नजर आई शिवराज सरकार, टला मंत्रिमंडल विस्तार
Share:

मंगलवार को एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बहुप्रतीक्षित मंत्रिमंडल विस्तार  नहीं हो सका है. कुछ मुद्दों पर पेच फंसने से विस्तार बुधवार को होने की संभावना है. इसके चलते सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, संगठन महासचिव सुहास भगत और वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की भोपाल वापसी का कार्यक्रम टल गया है.

न ही महेश बाबू और न नहीं जूनियर एनटीआर बल्कि इस एक्टर है दीवाने है लोग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मप्र राज्यपाल पद का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहीं यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी भोपाल जाने का कार्यक्रम टाल दिया है. भाजपा सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले वरिष्ठ मंत्री नरोत्तम मिश्रा को अचानक दिल्ली बुलाया गया है. मंत्रिमंडल विस्तार के लिए कई दौर की बैठकें होनी हैं. इसके बाद तय होगा कि विस्तार कब होगा.

हिंदुस्तानी भाऊ ने बुलबुल फिल्म पर उठाया सवाल, भगवान को किया अपमानित

इसके अलावा केंद्रीय नेतृत्व ने मंत्रिमंडल विस्तार को हरी झंडी दे दी है, मगर किन चेहरों को जगह मिले, इस पर अंतिम फैसला नहीं हो पाया है. खासतौर पर कांग्रेस से बगावत कर सिंधिया के साथ भाजपा में आए 22 विधायकों का मामला सुलझ नहीं पाया है. यह तय नहीं हो पा रहा है सिंधिया समर्थक कितने विधायकों को कैबिनेट में शामिल किया जाए. वही, सिंधिया खेमे के 22 में से छह विधायक कमलनाथ सरकार में मंत्री थे. इनमें से दो पहले ही कैबिनेट में शामिल हो चुके हैं. सिंधिया ने आठ और नाम कैबिनेट के लिए सौंपे हैं. इनमें कुछ नाम ऐसे हैं जिन्हें मंत्री बनाने पर भाजपा को अपने कद्दावर नेताओं की अनदेखी करनी होगी. ऐसे में असंतोष का डर है.नेतृत्व नहीं चाहता कि ऐसे समय पार्टी में फूट पड़े जब जल्द ही उपचुनाव हैं. साथ ही, रविवार से ही राजधानी में डटे शिवराज ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और सिंधिया के साथ लगातार बैठकों के बाद सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी.

चीन में पनप रहा एक और जानलेवा वायरस, बीजिंग ने किया आगाह

ताइवान क्षेत्र में नज़र आए अमेरिकी वायुसेना के विमान, चीन की नींद उड़ी

बॉम्बे हाईकोर्ट से अर्नब गोस्वामी को बड़ी राहत, FIR पर लगाई रोक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -