PM मोदी से बात कर बोले CM चौहान- 'मध्यप्रदेश को मुक्त करने का अभियान जारी है'
PM मोदी से बात कर बोले CM चौहान- 'मध्यप्रदेश को मुक्त करने का अभियान जारी है'
Share:

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते कल यानी शनिवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से राज्य में कोरोना के हालात को लेकर चर्चा की। इस दौरान CM ने प्रधानमंत्री को प्रदेश में लगातार घट रही पॉजिटिविटी रेट के बारे में जानकारी दी। वही CM शिवराज ने प्रदेश सरकार द्वारा किए गए प्रयासों को पीएम नरेंद्र मोदी को बताया। वहीं मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को किल कोरोना अभियान, कोरोना कर्फ्यू, कोरोना वालंटियर्स, आइसोलेशन सेंटर, प्रदेश में बने कोविड केयर सेंटर, अस्थायी कोविड अस्पतालो के निर्माण के लिए सरकार के प्रयास, जनजागरूकता अभियान, योग से निरोग अभियान की प्रगति के बारे में बताया।

इसी के साथ CM ने पीएम से प्रदेश में चल रहे वैक्सीनेशन की प्रगति पर भी चर्चा की। यह सब जानने के बाद पीएम मोदी ने सीएम शिवराज को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। बातचीत के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैंने प्रधानमंत्री मोदी से रेमडेसीविर इंजेक्शन की आपूर्ति, ऑक्सीजन की उपलब्धता व आपूर्ति और प्रदेश में बनाए जा रहे नए ऑक्सीजन प्लांट्स की विस्तार से चर्चा की। प्रधानमंत्री जी से प्रदेश में चल रहे वैक्सीनेशन अभियान की प्रगति पर भी चर्चा की। मैं उन्हें सादर धन्यवाद देता हूं, उनके नेतृत्व में कोरोना से मध्यप्रदेश को मुक्त करने का अभियान जारी है।''

इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा- ''प्रधानमंत्री श्री @narendramodi ने मध्यप्रदेश सरकार के प्रयासों पर संतोष व्यक्त करते हुए केंद्र सरकार द्वारा हरसंभव मदद करने का आश्वासन मुझे दिया है। मैं उन्हें सादर धन्यवाद देता हूँ। उनके नेतृत्व में #COVID19 से मध्यप्रदेश को मुक्त करने का अभियान जारी है। #MPFightsCorona'' आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण में धीरे-धीरे कमी देखने को मिल रही है हालाँकि हालात अब भी कहीं ना कहीं बिगड़े हुए ही हैं।

MP: कोरोना संक्रमित मां का हुआ निधन तो बेटे ने लगा ली फांसी

दर्दनाक: डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, लेकिन किसी भी हॉस्पिटल में नहीं मिला उपचार

इंदौर में सबसे ज्यादा सख्त हुए नियम, फैक्ट्री वर्कर्स के लिए निर्धारित किया गया समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -