शिवराज ने भरी हुंकार, 2023 में तेलंगाना में होगी BJP की सरकार
शिवराज ने भरी हुंकार, 2023 में तेलंगाना में होगी BJP की सरकार
Share:

हैदराबाद : हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में तेलंगाना में भाजपा ने अच्छा-खासा प्रदर्शन किया है. भाजपा के प्रदेश में अच्छे प्रदर्शन को बेहद महत्वपूर्ण बताते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि पार्टी का अगला लक्ष्य 2023 में तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने का है.

पश्चिम बंगाल और तेलंगाना में पार्टी के प्रदर्शन को ‘बेहद महत्वपूर्ण’ बताते हुए आगे उन्होंने कहा है कि भाजपा इससे संतुष्ट नहीं है और उसका लक्ष्य उन राज्यों में सरकार बनाने का है जहां वह अभी सत्ता में काबिज नहीं है.

एमपी के पूर्व सीएम और भाजपा के उपाध्यक्ष चौहान द्वारा यहां संवाददाताओं से कहा गया कि, ‘‘हमारा अगला लक्ष्य 2023 में तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनाने की ओर है.’’ पिछले साल दिसंबर में आयोजित हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और पार्टी 119 सीटों में से सिर्फ एक सीट पर ही जीत हासिल कर सकीई थी. जबकि इस साल आयोजित लोकसभा चुनाव में राज्य की 17 सीटों में से पार्टी चार सीट जीतने में सफल रही थे. शिवराज सिंह चौहान ने इसके लिए तेलंगाना के लोगों को धन्यवाद भी दिया. बता दें कि हाल ही में शिवराज को पार्टी ने बड़ी जवाबदारी सौंपते हुए उपाध्यक्ष घोषित किया था. 

7 जुलाई तक जेल में 'बैटमार' BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय, यह है पूरा मामला

भारत की जुबान बोलता नजर आया अमेरिका, पाक से कहा-'आतंकवाद न फैलाए'

मुस्लिम होकर मांग भरने पर ट्रोल हुईं नुसरत जहान, जवाब देते हुए कहा- 'इस्लाम को मानती...'

मोदी पर बरसे ओवैसी, कहा- हम गटर में हैं तो हमें उठाओ ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -