सीएम शिवराज ने दी अपने स्वास्थय की जानकारी, ट्वीटर पर कही ये बात
सीएम शिवराज ने दी अपने स्वास्थय की जानकारी, ट्वीटर पर कही ये बात
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित होने के बाद भोपाल के कोरोना अस्पताल, चिरायु हॉस्पिटल में एडमिट होकर उपचार करवा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है और कोरोना वॉरियर्स के समर्पण और सेवा भाव की प्रशंसा करते हुए उन्हें प्रणाम किया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार सुबह ट्वीट किया है कि, 'दोस्तों, मैं ठीक हूँ, #CoronaWarriors का समर्पण अभिनंदनीय है। निस्वार्थ भाव से अपनी जान जोखिम में डालकर COVID - 19 पीड़ितों की सेवा करने वाले प्रदेश के सभी कोरोना योद्धाओं को मैं प्रणाम करता हूँ।' उन्होंने आगे लिखा कि 'कोरोना से डरने की बजाय पूरे आत्मविश्वास के साथ हमें इसका मुकाबला करना चाहिए।  दो गज की दूरी रखना, हाथ धोते रहना और मास्क लगाना कोरोना से बचने के लिए सबसे बड़े अस्त्र हैं। मेरी सभी प्रदेशवासियों से अपील है, अपने लिए और अपनों के लिए इन अस्त्रों का उपयोग ज़रूर करें।'

सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने ट्वीट पर जानकारी देते हुए बताया कि उनके पिता के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके आवास पर पहुंची थी और सभी परिजनों के सेम्पल लिये गये थे। उन्होंने लिखा कि, 'मेरे साथ मेरे भाई और मां की पहली रिपोर्ट में कोरोना का संक्रमण नहीं पाया गया है। उन्होंने खुद को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कर लिया है। इसके अलावा सीएम आवास को सैनिटाइज कराया जा रहा हैं।

 

घरेलु हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, विमानन मंत्रालय ने किया बड़ा ऐलान

भारत में कैसे आकर्षित किया जाए निवेश ? IMF ने सुझाए अहम उपाय

सिंगापुर में कोरोना का कहर, नए आंकड़े चिंता जनक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -