विदेश से आने वालों ने जानकारी छुपाई, इसीलिए बढ़ा कोरोना का खतरा- शिवराज सिंह चौहान
विदेश से आने वालों ने जानकारी छुपाई, इसीलिए बढ़ा कोरोना का खतरा- शिवराज सिंह चौहान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि विदेश से लौटे नागरिकों ने अपने आने की जानकारी नहीं दी और इससे कोरोना का संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है. इसकी जानकारी पहुंची और उन्होंने तत्काल प्रभाव से सतर्क कर दिया है. जो विदेश से भारत आए हैं उनसे संपर्क कर उनके स्वजनों के संक्रमित होने की आशंका को समाप्त करने की भी कोशिश की जा रही है. 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस के कहर से बचाव के लिए सभी प्रदेश के लोगों से अपील की है कि पूरी सावधानी बरतें और अपने घरों में ही रहें. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विभिन्न् प्रदेशों में फंसे मप्र के नागरिकों की चिंता करते हुए सभी मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर उनकी चिंता करने का आग्रह किया है. इसमें उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के जो निवासी आपके प्रदेश में कोरोना संक्रमण के लागू किए गए लॉक डाउन की वजह से फंसे हुए हैं, उनके रहने और खानपान का बंदोबस्त सुनिश्चित की जाए. 

इसके साथ ही शिवराज ने अपने पत्र में लिखा है कि आपके राज्य के लोग, जो मध्य प्रदेश में हैं, उनकी चिंता हमारी सरकार करेगी. इसके लिए सभी कलेक्टरों को निर्देश जारी कर दिए हैं. 

लॉकडाउन: जमाखोरों पर बरसे मनीष सिसोदिया, कहा- ऐसे समय में मुनाफाखोरी हमारे धर्म में पाप

सावधान ! पेंगोलिन में भी पाया गया कोरोना जैसा जानलेवा वायरस

ओवैसी के विधायक ने मेडिकल ऑफिसर को पीटा, मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -