बंगाल में 'फुल फॉर्म' में शिवराज, बोले - 'TMC का मतलब- टेरर, मर्डर और करप्शन'
बंगाल में 'फुल फॉर्म' में शिवराज, बोले - 'TMC का मतलब- टेरर, मर्डर और करप्शन'
Share:

मेदिनापुर: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी पूरी जान लगा दी है. पीएम मोदी के साथ ही भाजपा शासित कई प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को भी बंगाल में प्रचार का जिम्मा सौंपा है. इनमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान मुख्य हैं. इसी क्रम में शिवराज सिंह ने आज मेदिनापुर के मोयना विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया.

अपने संबोधन में मध्य प्रदेश के सीएम ने तृणमूल कांग्रेस यानी TMC का फुल फॉर्म ''TERROR - आतंक, MURDER - मौत CORRUPTION - भ्रष्टाचार'' बताया. सीएम शिवराज ने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्ता में काबिज में TMC का मुद्दा ''Taang Mein Chot टांग में चोट'' है. TMC बंगाल के विकास की कोई बात नहीं करती. सहानुभूति बटोरने के लिए 'दीदी' व्हीलचेयर पर घूम रही हैं. टांग में चोट का असर उनके दिमाग पर हो गया है.

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि, ''मां माटी मानुष की बात करने वाली दीदी की पार्टी TMC के कार्यकर्ताओं ने एक मां को अपमानित किया. यहां बूढ़ी मां को TMC के वर्कर पीट रहे हैं. माटी को रक्तरंजित किया है. मानुष को मारा-पीटा-काटा जा रहा है. दीदी तो स्नेह, त्याग, प्रेम की प्रतिमा होती है. किन्तु ममता दीदी तो निर्ममता और क्रूरता का प्रतीक बनकर गई हैं. उन्होंने कहा कि इस DIDI के मायने अलग हैं. D - Dictator - तानाशाह, I- Insensitive - असंवेदनशील, D- Dread - भय, I- Incompetent - अयोग्य. इस दीदी ने बंगाल में अराजकता फैला रखी है.''

फॉर्च्यून तेल बेचने वाली अडानी समूह की ये कंपनी लाएगी 5 हजार करोड़ का आईपीओ

कर्नाटक राज्य प्रतीक वाले सोने के सिक्कों को बेचने पर कर रहा है विचार: मुरुगेश निरानी

चायनीज़ एप स्टोर से हटाया गया जैक मा का UC Browser, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -