'देख रहा है न बिनोद..', CM शिवराज ने कांग्रेस को क्यों मारा 'पंचायत' का डायलॉग ?
'देख रहा है न बिनोद..', CM शिवराज ने कांग्रेस को क्यों मारा 'पंचायत' का डायलॉग ?
Share:

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज बेहद लोकप्रिय रही वेब सीरिज 'पंचायत' के मशहूर डायलॉग 'देख रहा है बिनोद' के बहाने कांग्रेस पर तंज कसा है। सीएम चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘देख रहा है बिनोद’, ये कांग्रेसी अब तिरंगे पर भी राजनीति कर रहे है!' बता दें कि पंचायत वेबसीरिज का ये डायलॉग इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। यहाँ तक कि सोशल मीडिया पर इससे जुड़े मीम्स भी जमकर शेयर किए जा रहे हैं। अब शिवराज सिंह ने सियासी तीर चलाने में भी इसका इस्तेमाल कर लिया है। 

 

दरअसल, इन दिनों देशभर में आज़ादी का अमृत महोत्सव जोर शोर से मनाया जा रहा है, जिसके तहत सरकार द्वारा कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी के एक हिस्से के रूप में पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डिस्प्ले पिक्चर (DP) पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे की तस्वीर लगाने का अनुरोध किया था, साथ ही अपने घरों पर भी तिरंगा लगाने की अपील की थी। जिसके बाद तिरंगे पर ही सियासत शुरू हो गई है। यहाँ तक कि, मध्य प्रदेश में झंडे बेचने और मुफ्त में देने को लेकर भी सियासत जोर पकड़ चुकी है। कांग्रेस ने 15 अगस्त पर तिरंगा मुफ्त देने की घोषणा कर दी है। 

कांग्रेस नेताओं के इस ऐलान के बाद राज्य की सियासत में बयानबाज़ी तेज हो गई है। वहीं, इस पर सीएम शिवराज ने कहा है कि लोगों को अपनी खून पसीने की कमाई से अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज लगाना चाहिए l कांग्रेस के मुफ्त में झंडे बांटने के आह्वान को सीएम शिवराज ने नादानी बताया है। बता दें कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत मुख्यमंत्री शिवराज ने भी गुरुवार (4 अगस्त) को तिरंगा खरीदा था।  

मुझे सभी संस्थाएं दे दो, फिर मैं भी चुनाव जीत जाऊंगा - राहुल गांधी का दावा

बड़ी खबर: दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को हिरासत में लिया

'प्रधानमंत्री बनेंगे राहुल गांधी..', कांग्रेस सांसद के लिए किसने कर दी ये भविष्यवाणी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -