चार साल के बच्चे जैसा है राहुल गाँधी का दिमाग, सर्कस बन गई है कांग्रेस - शिवराज सिंह चौहान
चार साल के बच्चे जैसा है राहुल गाँधी का दिमाग, सर्कस बन गई है कांग्रेस - शिवराज सिंह चौहान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस में जारी घमासान को लेकर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच होने वाली मुलाकात की खबरों पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य में सत्ता में साझेदारी की होड़ मची हुई है.

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि कांग्रेस मे अलग-अलग दरबार लगे हैं, किसी का दरबार किसी मंत्री के आवास पर लगता है, किसी का दफ्तर में लगता है, कोई कहता है हम सड़कों में उतर जाएंगे, तो एक कहता है उतर जाओ कौन रोक रहा है. यह सब कुछ सर्कस में ही देखने को मिलता था. कांग्रेस पार्टी भी सर्कस हो गई है, नेता इस पार्टी को अलग-अलग दिशा में खींचने में लगे हुए हैं.

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य ही नहीं राष्ट्रीय स्तर पर भी कांग्रेस में कोहराम मचा हुआ है. कांग्रेस की स्थिति ऐसी है कि एक दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा. दिल्ली में भी घमासान मचा हुआ है, कोई कहता है राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष होना चाहिए, लेकिन उन्हे देखकर लगता है उनकी मानसिक आयु 4 वर्ष की है.  

नमस्ते ट्रम्प पर 100 करोड़ लुटाना देश की आवाम के साथ धोखा, सपा ने केंद्र पर लगाया आरोप

'गोल नहीं है पृथ्वी', ये साबित करने में हुई अमेरिकी एस्ट्रोनॉट की मौत

क्या पारंपरिक दवाइयों से ठीक होगा जानलेवा कोरोना वायरस ? जानिए चीन का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -