इंदौर में एक दिन में कोरोना के 17 मामले, सीएम शिवराज ने वीडियो जारी कर की ये अपील
इंदौर में एक दिन में कोरोना के 17 मामले, सीएम शिवराज ने वीडियो जारी कर की ये अपील
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में मंगलवार को कोरोना के 17 नए मामले सामने आने के बाद राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है और लोगों से कोरोना से सावधान रहने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तीन बार स्वच्छता में अव्वल रहने वाला शहर कोरोना को भी जरूर मात देगा।

शिवराज सिंह चौहान ने अपने वीडियो में कहा कि,  'मित्रों, कोरोना को हराने का सबसे प्रभावी उपाय है पूरी तरह लॉकडाउन, संपर्क की कड़ी को ही तोड़ दें। लक्ष्मण रेखा किसी भी हाल में न लांघें। प्रशासन आप तक सभी आवश्यक वस्तुएं पहुंचाने की कोशिश कर रहा है। अपने लिए, अपनों के लिए, बच्चों, माता-पिता, प्रियजनों के लिए घर में रहें, डरने और घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

शिवराज ने आगे कहा कि, हमारे डॉक्टर्स, नर्सेस, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, निगमकर्मी, रेवेन्यू का अमला, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, समाजसेवी इस महामारी से मिलकर जंग कर रहे हैं। कोरोना हारेगा और इंदौर जीतेगा। समस्या बड़ी है, किन्तु हमारा हौसला उससे भी बड़ा है।' आपको बता दें कि मंगलवार को इंदौर में कोरोना के 17 मामले दर्ज किए जाने के बाद मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 65 हो गई है। इनमें इंदौर के सर्वाधिक 44 लोग शामिल हैं। 

 

पाक, फिर मलेशिया और अब भारत, 'तब्लीगी जमात' ने पूरे एशिया में फैला दिया 'कोरोना' !

मध्यप्रदेश : कर्ज चुकाने की मौहलत बढ़ी, किसानों ने ली राहत की सांस

चीन के लिए बहुत बुरी खबर, वर्ल्ड बैंक ने अपनी रिपोर्ट में जताया ये अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -