पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की हालत नाजुक, शरीर ने बंद की हरकत, अस्पताल पहुंचे शिवराज सिंह चौहान

पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की हालत नाजुक, शरीर ने बंद की हरकत, अस्पताल पहुंचे शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की हालत इन दिनों बेहद गंभीर है, जिसके चलते उन्हें राजधानी भोपाल के नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम बाबूलाल गौर को फेफड़ों में इन्फेक्शन हुआ है, जिसके कारण उनकी हालत बेहद नाजुक है. वहीं पूर्व सीएम की हालत के संबंध में जानने के बाद उनके परिचित और राज्य के सभी बड़े-छोटे नेता-मंत्री उनका हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं.

इससे पहले बीते गुरुवार को सूबे के सीएम कमलनाथ, गौर का हाल जानने नर्मदा अस्पताल पहुंचे थे. जिसके बाद शुक्रवार को पूर्व सीएम और वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी नर्मदा अस्पताल पहुंचकर गौर का हालचाल जाना. शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि 'मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री बाबूलाल गौर जी का नर्मदा अस्पताल पहुंचकर हालचाल जाना. आप शीघ्र स्वस्थ हों और हम सबको पूर्ववत अपना मार्गदर्शन प्रदान कर प्रदेश के विकास एवं उत्थान में योगदान देते रहें, यही कामना.'

आपको बता दें कि पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की आयु 89 वर्ष है और वह इन दिनों फेफड़ों के इन्फेक्शन से जूझ रहे हैं. जिसके कारण उनकी हालत बेहद गंभीर है और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. हालांकि, गौर के शरीर में अभी भी कोई हरकत नहीं हो रही है और वह बोलने में भी असमर्थ हैं. वहीं बीते बुधवार को गौर की हालत गंभीर होने की वजह से सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें भी उड़ी थीं, किन्तु उनका उपचार कर रहीं डॉ रेणु ने इन सभी खबरों का खंडन करते हुए गौर की सेहत के बारे में जानकारी दी थी.

पहलु खान हत्या मामला: राजस्थान सरकार ने SIT को सौंपी जांच, 15 दिन में देनी होगी रिपोर्ट

पूर्व आप MLA कपिल मिश्रा लेंगे भाजपा की सदस्यता, ट्विटर पर लिखा- चलें मोदी के साथ

जम्मू कश्मीर को लेकर राम माधव का बड़ा बयान, कहा- जब तक हालात सामान्य नहीं होते तब तक....