घोटालों से बचने के लिए शिवराज की ओछी राजनीति: विपक्ष
घोटालों से बचने के लिए शिवराज की ओछी राजनीति: विपक्ष
Share:

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा नर्मदा नदी के संरक्षण और पौधरोपण के प्रति जनजागृति लाने के मकसद से गठित की गई पांच संतों की विशेष समिति पर कांग्रेस ने हमला बोला है. कांग्रेस का आरोप है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घोटालों पर पर्दा डालने के लिए सौदेबाजी पर उतर आए हैं और उन्होंने इसीलिए बाबाओं को लुभाया है.

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने एक बयान में कहा, "मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने कार्यकाल में हुए घोटालों पर पर्दा डालने के लिए अब सौदेबाजी पर उतर आए हैं. नर्मदा किनारे पौधरोपण घोटाले का पर्दाफाश का एलान करने वाले बाबाओं को प्रलोभित करने के लिए मुख्यमंत्री ने 'नर्मदा किनारे जन जागरूकता हेतु विशेष समिति' गठित की है. यह लोकतंत्र, राजनीति के साथ ही शिवराज सिंह चौहान की छवि पर काला धब्बा है."

गौरतलब है कि राज्य सरकार ने मंगलवार को पांच संतों की एक विशेष समिति के गठन का एलान कर उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा दिया था, जो काफी चर्चा में है.नेता प्रतिपक्ष सिंह ने कहा कि भाजपा की जाती हुई सरकार और अपने घोटालों को उजागर होने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पद का दुरुपयोग और सत्ता की सौदेबाजी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा, "नर्मदा किनारे हुए पौधरोपण घोटाले पर यात्रा निकालने वाले बाबाओं को राजा महाराजा के समान जो रेवड़ी बांटनी मुख्यमंत्री ने शुरू की है, वह मध्य प्रदेश की राजनीति में एक घृणित अध्याय की शुरुआत है. मुख्यमंत्री चुनाव जीतने के लिए प्रदेश को लूटने और बेचने का अभियान चला रहे हैं. इस मामले में मुख्यमंत्री ने बाबाओं के साथ जो सौदेबाजी की है, इससे लगता है कि व्यापम, डंपर जैसे मामलों में भी उन्होंने सौदेबाजी कर अपने पाप को छिपा रखा है."

योगी मुझे डांटकर भगा देते है: बीजेपी दलित सांसद

पाकिस्तानी अदालत ने आतंकी सईद को बताया समाजसेवक

बांग्लादेश में गायब हुए हिन्दू वकील का शव बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -