शिवराज ने राज्य में सूखे के तहत की वित्त मंत्री से मुलाकात
शिवराज ने राज्य में सूखे के तहत की वित्त मंत्री से मुलाकात
Share:

नई दिल्ली. शुक्रवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में सूखे की भयंकर समस्या से अरुण जेटली को अवगत कराया. शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी दिल्ली में भारत के केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से चर्चा की. अपनी इस मुलाकात में शिवराज सिंह चौहान ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को कहा की प्रदेश में सूखे की वजह से यहां के किसानो व यहां के खाद्यान्नों पर भी बहुत ही ज्यादा तरीके से प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है. इसके लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अरुण जेटली को एक ज्ञापन भी सौंपा.

गौरतलब है की इससे पूर्व भी मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में सूखे के हालात की समस्या से कृषि मंत्री, केंद्रीय मंत्री व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को अवगत करा चुके है. मध्यप्रदेश में सूखे का जायजा व किसानो की इसके कारण नुकसान हुई फसलो के अध्य्यन के लिए केंद्रीय अध्ययन दल रविवार को मध्यप्रदेश पहुंचेगा.

यह दल केंद्रीय कृषि मंत्रालय के संयुक्त सचिव अमिताभ गौतम के दिशानिर्देश में आ रहा है, इस दल में दस अधिकारी शामिल होंगे जो की खजुराहो,शहडोल, जबलपुर, कटनी, सतना,सागर, व टीकमगढ़ जाएगा.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -