सिंधिया से मिलकर गदगद हुए शिवराज, कहा- लंका दहन के लिए 'विभीषण' की जरुरत होती है
सिंधिया से मिलकर गदगद हुए शिवराज, कहा- लंका दहन के लिए 'विभीषण' की जरुरत होती है
Share:

भोपाल: कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत समारोह में पूर्व सीएम और दिग्गज भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया की तुलना विभिषण ने कर दी है. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रावण की लंका जलाने के लिए विभीषण की आवश्यकता होती है. शिवराज के इस बयान पर कांग्रेस ने तंज कसा है. 

शिवराज ने भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में कहा कि, "रावण की लंका को पूरी तरह जलाने के लिए विभीषण की तो आवश्यकता होती ही है. मेरे भाई और अब तो सिंधिया जी हमारे साथ हैं. मिलकर लड़ेंगे भी और इनको धाराशायी भी करेंगे." प्रदेश कांग्रेस इकाई  केअध्यक्ष और मध्य प्रदेश सीएम कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद सलूजा ने शिवराज के बयान को लेकर एक ट्वीट करते हुए सिंधिया पर कटाक्ष किया. उन्होंने लिखा कि, "इससे बड़ा अपमान किसी का नहीं हो सकता. भाजपा में प्रवेश से पहले शिवराज गद्दार कहते थे और प्रवेश के बाद विभीषण."

कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने के बाद पहली बार गुरुवार को भोपाल आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद को भाजपा के हवाले करने की घोषणा करते हुए इशारों में कहा कि 'कमल नाथ सरकार जाने वाली है।' भाजपा के प्रदेश कार्यालय में जोरदार तरीके के साथ हुए स्वागत से गदगद सिंधिया ने भाजपा की रीति-नीति के साथ अपने पारिवारिक संबंधों का हवाला दिया। उन्होंने कमल नाथ सरकार पर संकट होने का इशारा करते हुए कहा कि, "किसी दल के भीतर रहकर आलोचना करना मुश्किल होता है। किन्तु मैं सिंधिया परिवार का खून हूं। जो सही है, उसे सही कहता हूं।

भाजपा में शामिल होते ही सिंधिया की मुश्किलें बढ़ी, जमीन घोटाला मामले में फिर जांच शुरू

क्या जस्टिन ट्रुडो की पत्नी को हो गया है कोरोना ? अलग रहने को मजबूर कनाडा के पीएम

अमित शाह का विपक्ष से सवाल, क्या एक ही जज कर सकता है न्याय? दूसरे पर भरोसा क्यों नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -