शिखर सम्मेलन में शिवराज सिंह
शिखर सम्मेलन में शिवराज सिंह
Share:

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज एक शिखर सम्मेलन समारोह में भाग लेते हुए कहा कि तीन राज्यों के चुनाव परिणामों के बाद में बीजेपी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और तीनो राज्य के बीजेपी प्रमुख और सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हु, साथ ही तीनो राज्य की जनता को धन्यवाद करता हु कि उन्होंने विकास का साथ दिया. किसानो के संदर्भ में सवाल पर शिवराज ने कहा कि किसानो को भवान्तर का पूरा लाभ सरकार दे रही है ,अनाज भण्डारण की पूरी व्यवस्था की गई है, सिचाई के लिए नहर और बिजली सुचारु रूप से मिल रही है.

प्रदेश में किसानो की आत्महत्या के सवाल पर  शिवराज ने गोल मोल जवाब दिया और कहा कि आत्महत्या के कई कारण है. सूबे में कानून व्यवस्था के बारे में उन्होंने कहा कि हालत लगातार सुधर रही है. उन्होंने कहा महिलायें राज्य में सुरक्षित है. उन्होंने सरकार के किये काम गिनवाते हुए कहा की शिक्षा की उत्तम व्यवस्थाएं प्रदेश में है और लगातार शिक्षण संस्थान खोले जा रहे है. शिक्षकों का वेतन बढ़ाया गया है और 40 हजार नए शिक्षकों की भर्ती की जानी है.

उन्होंने कहा कि टूरिज़्म को बढ़ाने के लिए कई कदम उठाये गए है. टोल नाका फ्री कर दिया गया है. जब उनसे पूछा गया की आपके कार्यकर्ता पर वोटर को धमकाने का आरोप है कि वो मतदाता को यह कह रहे है कि बीजेपी को वोट नहीं दिया तो सरकारी योजनाओ का लाभ नहीं दिया जायेगा. इस पर शिवराज ने कहा कि ये सब झूठ है बीजेपी तो जनता की सेवक है. 

बदलाव की आहट दस्तक दे रही है- राहुल गाँधी

एमपी उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के मायने

मुंगावली-कोलारस परिणाम : 'शिव' के राज में भाजपा फेल, कांग्रेस का चला जादू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -