शिवराज ने बोला ममता पर हमला कहा- बंगाल में जीत लोकतंत्र की होगी

Feb 05 2019 10:52 PM
शिवराज ने बोला ममता पर हमला कहा- बंगाल में जीत लोकतंत्र की होगी

भोपाल : बंगाल में राजनितिक नाटक थमने का नाम नहीं ले रहा है दरअसल उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रैली को बंगाल की ममता सरकार ने अनुमति नहीं दी है। बुधवार को बेहरामपुर में होने वाली सभा के लिए मैदान और हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं दी गई है। जिसके बाद शिवराज ने ममता पर हमला बोला है.

LIVE: ममता के गढ़ में योगी की हुंकार, कहा ख़त्म होने वाली है तृणमूल की अराजक सरकार

ममता पर बरसे शिवराज 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, "वंदेमातरम् की धरती को ये क्या हो गया। क्यों यहां लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है। सभा करने की अनुमति नहीं दी जा रही है, जबकि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता सामान्य व्यक्ति को भी हमारा संविधान देता है। ममता बनर्जी चाहे जितनी कोशिश कर लें, बंगाल में जीत लोकतंत्र की होगी।

पत्नी ने नहीं चुकाया रेस्टोरेंट का आधा बिल तो पति ने बुलाई पुलिस और फिर...

यह भी बोले पूर्व मुख्यमंत्री 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा  बंगाल के बेहराम पुर में सभा की अनुमति नहीं दी जा रही है। पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा में बाधा पैदा की गई। फिर उप्र के मुख्यमंत्री योगी जी का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया। और इसी के साथ अब हमारी सभा होने से रोकी जा रही है। ये लोकतंत्र का गला घोंटना है। लेकिन दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के नेताओं को लोगों से मिलने से रोका जा रहा है। 

एक्शन मोड में बिहार पुलिस, DGP बोले- गोली का जवाब गोले से देंगे

बंगाल घमासान: बोकारो पहुंचा सीएम योगी का चॉपर, अब सड़क मार्ग से तय करेंगे पुरुलिया का सफर

खुद से 12 साल बड़े एक्टर संग रोमांस करने पर कियारा अडवाणी ने कही ऐसी बात