पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान, बोले- शिवराज सरकार छुपा रही कोरोना से मरने वालों के आंकड़े...
पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान, बोले- शिवराज सरकार छुपा रही कोरोना से मरने वालों के आंकड़े...
Share:

भोपाल: कोरोना महामारी के कारण देश में भारी हाहाकार मचा हुआ है वही मध्य प्रदेश सरकार के कोरोना की गति रुकने के दावे के बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने बड़ा आरोप लगाया है। कमलनाथ ने शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से हुई मौतों को लेकर सरकार पर खूब हमला बोला है। उन्होंने सरकार से कोरोना संक्रमण से मरने वालों के परिवार वालों को 5 लाख रुपए की रकम देने की मांग की है।

राज्य के पूर्व सीएम ने मीडिया से कहा- उन्होंने कई शहरों से जानकारी जुटाई है। प्राप्त खबर के अनुसार, राज्य में कोरोना से 1 लाख 202 मौतें हुई हैं। यह आंकड़ा डेढ़ लाख भी हो सकता है। राज्य में केवल मार्च और अप्रैल में ही 1 लाख 27 हजार मौतें  हुई है। इसकी 80 फ़ीसदी मौतें कोरोना की वजह से हुई हैं। कमलनाथ ने कहा कि कलेक्टर मौत के गलत आंकड़े बता रहे हैं।

पूर्व सीएम ने कहा कि अब जबकि राज्य में ब्लैक तथा वाइट फंगस का संक्रमण फैल रहा है ऐसे में सरकार की कार्यशैली पर प्रश्न उठ रहे हैं। कमलनाथ ने ब्लैक फंगस के उपचार में आयुष्मान योजना के तहत उपचार नहीं देने का आरोप लगाया। कमलनाथ ने कहा कि सरकार को कोरोना वायरस मरने वालों के परिवार वालों को 500000 की रकम देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आयुष्मान योजना के तहत कितने रोगियों को लाभ पहुंचा इसका आंकड़ा भी सरकार सार्वजनिक करे। कमलनाथ ने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने बताया कि भारत की पहचान अब विश्व में इंडिया कोरोना के नाम से हो गई है।

अब यूपी में चलेगा 'मेरा गाँव-कोरोना मुक्त गाँव' अभियान, सीएम योगी ने दिए अहम दिशानिर्देश

भवानीपुर से विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी, मंत्री शोभनदेव छोड़ेंगे MLA पद

'दिल्ली को विज्ञापन मंत्री मिला मुख्यमंत्री नहीं...', सीएम केजरीवाल पर भड़के गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -