शिवराज सरकार ने माना अमिताभ बच्चन का निवेदन, कांस्टेबल पत्नी को किया स्थानांतरित
शिवराज सरकार ने माना अमिताभ बच्चन का निवेदन, कांस्टेबल पत्नी को किया स्थानांतरित
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन केबीसी के 12वें सीजन का संचालन कर रहे हैं। वे हमेशा की भांति बड़ी गर्मजोशी से प्रतियोगियों से रूबरू होते हैं उनसे हंसी-मजाक करते हैं तथा उनकी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में भी चर्चा करते हैं। हाल ही में केबीसी के सेट पर एक पुलिस कॉन्सटेबल ने शिरकत की। उन्होंने जबरदस्त खेल खेला तथा 25 लाख रुपए जीते। इस के चलते उन्हें एक बड़ा लाभ भी हुआ। 

दरअसल, मंदसौर में पोस्टेड कांस्टेबल विवेक परमार कुछ दिन पूर्व कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंचे थे तथा वहां उन्होंने 25 लाख रुपए भी जीते थे। शो के चलते उन्होंने बताया था कि उनकी वाईफ भी कांस्टेबल है तथा ग्वालियर में पोस्टेड हैं जिसके कारण परेशानी आती रहती हैं। इसपर अमिताभ बच्चन ने भी मुस्कुराते हुए कहा था कि कर दीजिए दोनों की एक साथ पोस्टिंग।

वही अब कल देर शाम विवेक परमार की वाईफ प्रीति सिकरवार को ग्वालियर से मंदसौर स्थांतरित किए जाने का आदेश जारी कर दिया गया है। आदेश के अनुसार, प्रीति सिकरवार को मंदसौर में नारकोटिक्स विंग में तैनात किया गया है। मंदसौर के स्थानीय MLA यशपाल सिंह सिसोदिया ने भी ट्वीट कर सीएम एवं डीजीपी को विवेक की दिक्कत दूर करने की अपील की थी। विवेक की कांस्टेबल वाईफ प्रीति सिकरवार द्वारा भी ट्रांसफर की अर्जी दी गई थी। आपको बता दें कि इस बार केबीसी 12 पूरी प्रकार से महिलाओं के नाम रहा है। 

सलमान खान का बड़ा ऐलान- सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'राधे'

पठान का फैन-मेड पोस्टर हुआ वायरल, जबरदस्त अवतार में नजर आएंगे जॉन और दीपिका

पड़ोसी से लेकर बिग बॉस के घर तक के विवादों में घिरी रह चुकी है डॉली बिंद्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -