SC,ST बैग के कारण विवादों में घिरी शिवराज सरकार
SC,ST बैग के कारण विवादों में घिरी शिवराज सरकार
Share:

मंदसौर : यहां एक सरकारी काॅलेज में बांटे गये बैग के कारण प्रदेश की शिवराज सरकार विवादों के घेरे में आ गई है। विपक्षी दल कांग्रेस ने जहां सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी करना शुरू कर दी है वहीं शिवराज सरकार को आड़े हाथों भी लिया है। मंदसौर जिले के सरकारी राजीव गांधी काॅलेज में विद्यार्थियों को जो बैग बांटे गये है उससे विवाद गहरा गया है।

बताया गया है कि काॅलेज के अजा जजा योजना के तहत संबंधित विद्यार्थियों को बैग बांटे गये है, लेकिन बैग पर अजा, जजा योग साफ लिखा गया है। जानकारी के अनुसार बैग की तस्वीर सोशल मीडिरूा पर वायरल हो गई है तथा इससे सरकार निशाने पर आ गई है।

इधर काॅलेज के प्राचार्य बीआर नालान्या का कहना है कि उन्हें इसमे कुछ भी गलत नजर नहीं आता है, बावजूद इसके यदि किसी को आपत्ति है तो वे इस मामले को देखेंगे। प्राचार्य ने मामले के लिये बैग सप्लायर के सिर ठिकारा फोड़ा है। बैग को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरूण यादव ने कहा है कि यह सरकार की मानसिकता को दर्शाता है जबकि पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

पीेओके के लोगों ने फूंका आजादी का बिगूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -