यहाँ मात्र 20 रूपए में बेच दी जाती है महिलाएं

Nov 10 2018 01:15 PM
यहाँ मात्र 20 रूपए में बेच दी जाती है महिलाएं

आज तक अपने कई ऐसे अजीबोगरीब गाँव के बारे में सुना होगा जहां पर अजीबोगरीब प्रथाएं निभाई जाती है लेकिन हम आपको आज एक ऐसे गाँव के बारे में बताने वाले है जिसकी कहानी जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. जिस गाँव के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी स्थिति बेहद दयनीय है. ये गांव हमारे देश के ही मध्यप्रदेश में स्थित है जहां पर महिलाओं की स्थिति बेहद दयनीय है.

इस गांव का नाम है शिवपुरी जहां पर 'धडीचा' नाम की कुप्रथा निभाई जाती है. इस गाँव के लोग 'धडीचा' प्रथा को सदियों से अपनाते आ रहे है. 'धडीचा' कुप्रथा के तहत यहाँ पर मात्र 20 रुपये में महिला किसी दूसरे पुरुष के साथ रहती है. जी हाँ... और जैसे ही उस पुरुष का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाता है तो वह महिला किसी दूसरे पुरुष के लिए तैयार कर दी जाती है. जिस भी व्यक्ति के पास ज्यादा पैसे होते है वो महिला को ज्यादा समय तक अपने साथ रख सकता है.

कई सालों से ये गोरखधंधा यहाँ धड़ल्ले से चल रहा है और इसी के चलते ये गांव भारत मे बदनाम है. इस कुप्रथा को समाप्त करने के लिए सरकार ने कई बार प्रयास भी किये है लेकिन इसके बावजूद भी यह कुप्रथा अपने पैर जमाये हुए है. यहाँ की सभी महिलाओं का जीवन नरक बन चुका है.

ये है दुनिया की सबसे हॉट नर्स, देखते ही मरीज भी हो जाते हैं स्वस्थ

तो इसलिए बिल्ली का रास्ता काटना होता है अशुभ, नुकसान से बचने के लिए करे ये उपाय

दोस्त के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पंप लगाकर भर दी हवा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

?