दर्दनाक हादसा : जरा सी लापरवाही में हो गई 8 की मौत

शिवपुरी : रतनगढ़ माता पर जवारे लेकर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली का दर्दनाक हादसा हो गया. ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने की वजह से 8 लोगों की मौत हो गई और 50 लोग घायल हो गए. घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम दबरा के पास पिछोर सड़क की है. मरने वालो की पहचान रविंद्र पुत्र प्रगीलाल(18), मनीराम पुत्र गणेश(50), रागुधी पुत्र धनीराम (30), मनोज पुत्र रघुवीर (25), हरनाम पुत्र देशराज हैं। वहीं खुमाना पुत्र बिंदा(55), राजकुमारी और आशीष की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चलते ट्रैक्टर में ड्राइवर कि अदला- बदली कर रहे थे, इसी दौरान ट्रैक्टर बहक गया और गहरी खाई में जा गिरा. खाई में गिरने के बाद ट्रैक्टर के नीचे दबने से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

एक व्यक्ति की मौत करेरा अस्पताल आते हुए रास्ते में हो गई. ट्रैक्टर में लगभग 70 सवारियां भरी हुई थी. दिनारा पुलिस सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से ट्रॉली हटाकर घायल तथा मृतकों को निकाला गया और 108 तथा अन्य वाहनों की मदद से घायलों तथा मृतकों को करैरा अस्पताल

Most Popular

- Sponsored Advert -