शिवपुरी: ट्रक पलटने से लगी आग, 3 की मौत
शिवपुरी: ट्रक पलटने से लगी आग, 3 की मौत
Share:

शिवपुरी: मध्यप्रदेश में एक तरफ कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है तो दूसरी तरफ हादसे भी तेजी से हो रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्यप्रदेश के शिवपुरी का है। आप सभी को बता दें कि इस मामले में बाइक सवार को रौंदते हुए ट्रक पलटा, और ट्रक पलटने से लगी आग लग गई। इस मामले में बताया जा रहा है कि शिवपुरी के अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद चौराहे पर बीते शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। जी दरअसल यहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक सवार तीन लोगों को रौंदते हुए पलट गया।

वही उसके बाद पेट्रोल का टैंक फटने से ट्रक में आग लग गई। खबरों के अनुसार दर्दनाक हादसे में 3 की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। जैसे ही सूचना मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है सूचना में यह बताया गया कि हादसे में किशोरी, महिला और एक पुरुष की जिंदा जल गए, वहीं, 4 साल का बच्चा दूर जाकर गिर गया, जिससे वह बच गया, तीनों की पहचान नहीं हो पाई है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि ट्रक शिवपुरी से झांसी की ओर जा रहा था, इसी बीच एक बाइक सवार ने सिरसौद चौराहे पर क्रॉस करने के लिए बाइक रोकी। तभी पीछे से तेज रफ्तार ओमनी वैन आई लेकिन वह तो संभल कर आगे निकल गई। वहीँ उसके पीछे ही ट्रक चालक आया, और ट्रक चालक ने ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन ट्रक अनियंत्रित हो गया और बाइक सवारों को रौंदते हुए पलट गया। इसी के चलते यह दर्दनाक हादसा हो गया। आप सभी जानते ही होंगे यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे हादसों के मामले सामने आ चुके हैं।

हुसैन सागर समेत हैदराबाद की दो झीलों में फैला कोरोना वायरस, स्टडी में हैरान करने वाला खुलासा

कोरोना महामारी के बीच सलमान खान की फिल्म 'राधे' ने रचा इतिहास, मिली ये बड़ी उपलब्धि

अमेरिका में अब मास्क की अनिवार्यता ख़त्म, इस दिग्गज कंपनी ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -