कहासुनी के बाद टीबी मरीज को सड़क पर मरने के लिए छोड़ गया एंबुलेंस ड्राइवर
कहासुनी के बाद टीबी मरीज को सड़क पर मरने के लिए छोड़ गया एंबुलेंस ड्राइवर
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जो सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल यहाँ एक एंबुलेंस ड्राइवर की लापरवाही और गुस्से ने एक टीबी मरीज की जान ले ली। इस मामले में मिली जानकारी के तहत एंबुलेंस ड्राइवर ने टीबी मरीज उसकी पत्नी और 25 दिन की बेटी को बीच सड़क पर ही उतार दिया और उसकी इस लापरवाही के चलते मरीज ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन मरीज ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। अब इस मामले में पुलिस अब एंबुलेंस चालक की तलाश कर रही है। खबरों के अनुसार मरीज को ग्वालियर से शिवपुरी लाया जा रहा था।

इसी बीच मरीज का किसी बात को लेकर ड्राइवर के साथ विवाद हो गया और एंबुलेंस ड्राइवर उन्हे बीच सड़क पर छोड़कर ही चला गया। मरीज का नाम नीरेंद्र बताया जा रहा है जो अपनी पत्नी और बच्ची के साथ ग्वालियर से शिवपुरी के शहपुरा आ रहा था। एंबुलेंस ड्राइवर को शहपुरा जाने के लिए मरीज ने 2 हजार रुपए दिए थे। इस मामले में नीरेंद्र की पत्नी रचना ने बताया कि उनके पति बीमारी के कारण पहले से ही बहुत परेशान थे और इस वजह से वो रास्ते में ही रोने लगे थे। इसी बात को लेकर उनकी और ड्राइवर की कुछ कहासुनी हो गई।

उसके बाद ड्राइवर सभी को सड़क पर ही छोड़कर चला गया। इस मामले में SP राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक सड़क पर अपनी पत्नी को मार रहा है। वो अपनी बच्ची के साथ भी मारपीट कर रहा है, लेकिन जब हम वहां पहुंचे तो पत्नी ने पुलिस को एंबुलेंस के सड़क पर छोड़ जाने की बात कही। आगे उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात एंबुलेंस चालक की तलाश कर रही है।

जब दिनेश कार्तिक ने अपनाया था एमएस धोनी का अंदाज, टीम को जिताया था हारा हुआ मैच

कोरोना की दूसरी लहर का 'पेट' पर वार, भारत में 1 करोड़ से अधिक लोग हुए बेरोज़गार

अब दिल्ली में घर बैठे मिलेगी शराब, केजरीवाल सरकार ने शुरू की होम डिलीवरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -